हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

विक्रमादित्य सिंह ने बीजेपी हेडक्वार्टर के कई चक्कर लगाए, बहुत जल्द मेरी टीम में शामिल होंगे: कंगना - Kangana Ranaut

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Apr 12, 2024, 6:16 PM IST

Kangana Ranuat attacks on Vikramaditya Singh: कंगना रनौत ने विक्रमादित्य सिंह को एक बार फिर छोटा पप्पू, राजा बेटा और राजा बाबू कहा है. इसके अलवा कंगना ने कहा कि विक्रमादित्य सिंह मुझसे इसलिये खफा है क्योंकि उन्होंने बहुत ज्यादा दिल्ली में बीजेपी दफ्तर के चक्कर लगाए हैं.

कंगना रनौत
कंगना रनौत

कंगना रनौत ने विक्रमादित्य सिंह पर साधा निशाना

कुल्लू:मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में है. खासकर विक्रमादित्य सिंह और कंगना रनौत का आरोप-प्रत्यारोप सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक की सुर्खियों में बना हुआ है. इसी कड़ी में कंगना रनौत शुक्रवार को कुल्लू पहुंची थी जहां उन्होंने एक बार फिर विक्रमादित्य सिंह पर तीखा हमला बोला साथ ही कहा कि विक्रमादित्य सिंह जल्द ही बीजेपी ज्वाइन करेंगे और मेरी टीम में शामिल होंगे.

"मुझे चिंता होती है कि मेरे छोटे भाई मुझसे इतने खफा क्यों रहते हैं. कभी कभी लगता है कि इसकी वजह ये तो नहीं है कि वो भी दिल्ली में बीजेपी हेडक्वार्टर के कई चक्कर लगा आए हैं. अब लगता है बहुत जल्दी भैया मेरी टीम में दिखेंगे. इसलिये मैं कुछ ज्यादा नहीं बोलना चाहती क्योंकि कभी हम भी एक साथ बैठे हुए दिखेंगे." - कंगना रनौत, मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार

दरअसल शुक्रवार को कंगना कुल्लू के ढालपुर में बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा सम्मेलन को संबोधित करने पहुंची थी. इस दौरान कंगना ने कांग्रेस पर कई हमले बोले और कहा कि कांग्रेस ने अब तक कोई भी उम्मीदवार नहीं उतारा है और सिर्फ झूठे वादे करके जनता को गुमराह किया जा रहा है. कंगना ने 1500 रुपये की योजना से लेकर रोजगार के अलावा बागवान और युवाओं से किए वादे कांग्रेस को याद दिलाए और कहा कि कांग्रेस सरकार ने कोई भी वादा नहीं निभाया. गुरुवार को मनाली में जनसभा के दौरान विक्रमादित्य सिंह को छोटा पप्पू कहने पर कंगना ने कहा कि विक्रमादित्य सिंह मुझे बड़ी बहन कहते हैं तो वो भी मेरे छोटे भाई हैं तो मैंने उन्हें प्यार से छोटा पप्पू, राजा बेटा जैसे शब्द कहे जिससे वो खफा हो गए हैं. कंगना ने कहा कि मेरे बयानों को अभद्र बताया जा रहा है लेकिन अभद्र बयानबाजी विक्रमादित्य सिंह कर रहे हैं.

"मैंने क्या अभद्र कहा. अगर कोई अपने छोटे भाई को राजा बाबू, या राजा बेटा कहता है तो क्या अभद्र है. अभद्र तो तब होता है जब कोई अपनी बड़ी बहन को चरित्रहीन कहते हैं. मायानगरी का जंजाल या अपवित्र कहते हैं तो उसे अभद्र भाषा कहा जाता है. हमारे पीएम हमारे लिए पूजनीय है अगर कोई हमारी तुलना करे तो हम गदगद हो जाएं. अगर आपको भी हमने छोटा पप्पू कह दिया तो आप तो बड़े नाराज हो गए. इसमें इतनी नाराज होने की क्या बात है. उन्हें मेरी कोई बात पसंद ही नहीं आती, मुझसे हमेशा खफा रहते हैं." - कंगना रनौत, मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार

कांग्रेस नेता कंगना को पैराशूट उम्मीदवार बता रहे हैं. इसका जवाब भी कंगना ने कुल्लू में दिया. कंगना ने कहा कि "मेरी बातें अब विक्रमादित्य सिंह को बुरी लग रही हैं.विक्रमादित्य सिंह हमेशा कहते हैं कि मैं हिमाचल की नहीं हूं. उन्होंने ठेका लिया हुआ है कि किसको हिमाचल का सर्टिफिकेट मिलेगा और किसको नहीं. मेरा परिवार वंशों से हिमाचल में रह रहा है. मेरे पिता का क्रशर का बिजनेस है मेरे दादाजी विधायक रहे हैं और मुझे कहते हैं कि मैं हिमाचल की नहीं हूं."

पीएम मोदी में भगवान राम का अंश

कंगना रनौत ने कहा कि "देश के पीएम मोदी भगवान श्रीराम के अंश है क्योंकि पीएम में भी वही भाव है और वही भगवान श्रीराम के आदर्श है. जब देश की जनता राम की सेना है तो में भी उसी की सिपाही हूं. हम सब नरेंद्र मोदी हैं और हम सब उनकी चेतना का एक अंश हैं. नरेंद्र मोदी के लिए ही सभी कार्यकर्ता लड़ेंगे और मेरा भी अब कोई अस्तित्व नही है. मैं सब कुछ भूल चुकी है कि में बड़ी अभिनेत्री हूं. आज में एक आम कार्यकर्ता हूं और एक मकसद के लिए ही हम सब एकजुट हुए हैं."

कंगना ने कहा कि मैंने फ़िल्म जगत में भी पीएम मोदी का समर्थन किया था और कुछ नेताओं ने मेरे ऊपर मामले भी दर्ज किए लेकिन मैंने भाजपा को अपना सर्वस्व समर्पित किया है. ऐसे में सभी कार्यकर्ता सेवा भाव से गांव गांव तक जाकर केंद्र सरकार के कार्यो का बखान करेंगे ताकि देश मे एक बार फिर से पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बन सके.

ये भी पढ़ें:बड़ा पप्पू दिल्ली में, छोटा पप्पू हिमाचल में है : कंगना रनौत

ये भी पढ़ें:छोटा पप्पू कहने पर विक्रमादित्य मुंह फुलाकर बैठ गए, ये तो प्यार से छोटे बच्चों को कहते हैं: कंगना रनौत

ये भी पढ़ें:कंगना ने कहा पप्पू तो विक्रमादित्य सिंह ने कहा "बड़ी बहन विकास के मुद्दों पर बात करें, प्रभु राम आपको सद्बुद्धि दें"

ABOUT THE AUTHOR

...view details