झारखंड

jharkhand

बीजेपी से बहुत कुछ सीख रहा है जेएमएम, जानिए चंपाई सरकार के मंत्री ने ऐसा क्यों कहा - JMM is learning from BJP

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : May 18, 2024, 9:14 PM IST

Afizul Ansari in Giridih. मंत्री हफिजुल हसन अंसारी का कहना है कि गांडेय सीट झामुमो जीत रही है. इनका यह भी कहना है कि कल्पना सोरेन जीतती है तो झारखंड के लिए पार्टी ने कुछ अलग कर रखा है जिसका खुलासा समय आने पर किया जाएगा.

Afizul Ansari in Giridih
जेएमएम कार्यकर्ताओं के साथ मंत्री हफिजुल अंसारी (ईटीवी भारत)

मंत्री हफिजुल हसन अंसारी (ईटीवी भारत)

गिरिडीह: झारखंड मुक्ति मोर्चा अब भाजपा के रास्ते पर चल रही है. भाजपा जिस तरह की रणनीति पर काम करती है ठीक उसी तरह की रणनीति पर अब झामुमो काम कर रही है. यह कहना है झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता सह सूबे के मंत्री हफिजुल हसन अंसारी का. मंत्री हफिजुल का कहना है कि झामुमो ने भाजपा से बहुत कुछ सीखा है इसलिए अब कोई भी पत्ता पहले नहीं खोला जायेगा. समय आने पर सब कुछ जनता के सामने रहेगा.

दरअसल, गांडेय विधानसभा सीट पर उपचुनाव हो रहा है. इस सीट पर कल्पना सोरेन झामुमो की उम्मीदवार हैं. ऐसे में झामुमो के साथ-साथ झारखंड सरकार के कई मंत्रियों ने ताकत झोंक दी है. मंत्री हफिजुल भी क्षेत्र में डटे हैं और लोगों से मिल रहे हैं. लोगों को बताया जा रहा है कि किस तरह से राज्य सरकार ने विकास कार्य किया है. यह भी बताया जा रहा है कि हेमंत सोरेन को साजिश के तहत जेल भेज दिया गया. इसी दौरान जब मंत्री हफिजुल से पूछा गया कि गांडेय चुनाव कल्पना सोरेन जीततीं हैं तो क्या झारखंड में नया कुछ देखने को मिलेगा. इस सवाल पर मंत्री ने प्रतिक्रिया दी और कहा कि सब पत्ता नहीं खोला जाएगा.

एआईएमआईएम प्रत्याशी पर सवाल सुनते ही बिफरे

इस दौरान जब मंत्री से गांडेय में खड़े एआईएमआईएम प्रत्याशी और निर्दलीय प्रत्याशी को लेकर सवाल पूछा गया तो मंत्री बिफर पड़े. कहा कि और भी समाजसेवी खड़ा हैं, अर्जुन बैठा खड़ा हैं उसपर सवाल क्यूं नहीं पूछते. हालांकि बाद में कहा कि किसी प्रत्याशी का असर नहीं पड़ेगा और गांडेय सीट झामुमो जीतेगी.

ये भी पढे़ं-

ABOUT THE AUTHOR

...view details