हरियाणा

haryana

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 12 hours ago

Updated : 2 hours ago

ETV Bharat / state

पृथला विधानसभा सीट पर उलटफेर! जेजेपी एएसपी गठबंधन ने निर्दलीय उम्मीदवार दीपक डागर को दिया समर्थन - Haryana Election 2024

Haryana Election 2024: जेजेपी एएसपी गठबंधन ने पृथला विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार दीपक डागर को समर्थन दिया है. दोनों वरिष्ठ नेताओं ने अपील करते हुए कहा कि पृथला निवासी बैट के निशान पर अपना वोट डालकर गठबंधन समर्थित दीपक डागर को विजयी बनाएं.

JJP ASP Alliance
JJP ASP Alliance (ETV Bharat)

जींद: जननायक जनता पार्टी और आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) ने पृथला विधानसभा क्षेत्र में निर्दलीय उम्मीदवार दीपक डागर का समर्थन किया है. सोमवार को दीपक डागर जींद में अपने समर्थकों के साथ पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और एएसपी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद से मिले और गठबंधन का समर्थन मांगा. दुष्यंत चौटाला और चंद्रशेखर आजाद ने दीपक डागर को जेजेपी-एएसपी का पटका पहनाकर उन्हें समर्थन देने का ऐलान किया.

जेजेपी एएसपी का आजाद उम्मीदवार को समर्थन: दोनों वरिष्ठ नेताओं ने अपील करते हुए कहा कि पृथला निवासी बैट के निशान पर अपना वोट डालकर गठबंधन समर्थित दीपक डागर को विजयी बनाएं. चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि स्वर्गीय चौधरी देवीलाल और मान्यवर कांशीराम की सोच पर आगे बढ़ रहे जेजेपी-एएसपी गठबंधन की मजबूती को देखकर भाजपा और कांग्रेस घबरा गई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस निम्न स्तर की राजनीति पर उतर चुकी है.

चंद्रशेखर आजाद ने कांग्रेस पर साधा निशाना: चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि कांग्रेस ने पृथला में हमारे गठबंधन उम्मीदवार को लालच और डर दिखाकर अपनी पार्टी में शामिल किया. चंद्रशेखर ने कहा कि कांग्रेस लोकतंत्र में विश्वास नहीं रखती. इसलिए उन्हें अपनी हार देखकर जोड़-तोड़ के काम करने पड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे षड्यंत्र रचने वाली कांग्रेस को जनता वोट की चोट से करारा जवाब देगी.

'जेजेपी एएसपी गठबंधन की बनेगी सरकार': दुष्यंत चौटाला और चंद्रशेखर आजाद ने संयुक्त रूप से कहा कि हरियाणा में इस बार जेजेपी एएसपी गठबंधन की सरकार बनने जा रही है. लोग बीजेपी की नीतियों से परेशान हैं. कांग्रेस के सभी दस साल के राज को लोगों ने देखा है. लिहाजा अब लोग बदलाव का मन बना चुके हैं.

ये भी पढ़ें- हरियाणा में AAP प्रत्याशी ने बीजेपी को दिया समर्थन, 6 दिन बाद होगा चुनाव - Pravesh Mehta support BJP

Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details