हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

जींद SDM के गनमैन के सर्विस रिवॉल्वर से चली गोली, संदिग्ध हालात में मौत

जींद में गोली चलने से एक एसडीएम के गनमैन की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. गोली उनकी सर्विस रिवाल्वर से चली थी.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

JIND SDM GUNMAN DEATH
SDM के गनमैन की मौत. (Photo- ETV Bharat)

जींद: पुलिस कॉलोनी में परिवार के साथ रहे एसडीएम के गनमैन ईएसआई की संदिग्ध हालात में गोली लगने से मौत हो गई. गोली उनकी सर्विस रिवाल्वर से चली थी. बताया जाता है कि डयूटी पर जाते समय पिस्टल के नीचे गिरने पर उसे उठाते समय ये हादसा हुआ. सिविल लाइन थाना पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान पर इत्तफाकिया कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनो को सौंप दिया है.

गांव कापडो निवासी ईएसआई रविंद्र (54) एसडीएम का गनमैन था. वो परिवार समेत पुलिस कॉलोनी में रह रहा था. शुक्रवार को सुबह तैयार होकर डयूटी के लिए निकल रहा था, उसी दौरान संदिग्ध हालात में उसके सिर में गोली जा लगी. गोली रविंद्र के सर्विस रिवाल्वर से चली थी. उसे तुरंत नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर सिविल लाइन थाना पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची और हालातों का जायजा लिया.

मृतक की पत्नी सुमनलता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी बेटी गुरुग्राम मे नौकरी करती है और शादीशुदा है. शुक्रवार को वो पोछा लगा रही थी. उसका पति रविंद्र डयूटी के लिए तैयार होकर रिवाल्वर को वर्दी के साथ खोखे में डाल रहे थे. उसी दौरान पैर फिसलने के चलते हाथ से रिवाल्वर छूट कर नीचे गिर गई. जब वो उसे उठाने गये तो अचानक गोली चल गई जो उनके सिर में जा लगी. शोर मचाए जाने पर पड़ोसी मौके पर पहुंच गए ओर नागरिक अस्पताल पहुंचाया. जहां पर उसके पति की मौत हो गई.

मृतक ईएसआई रविंद्र की पिछले लगभग बीस साल से एसडीएम के गनमैन के रूप में डयूटीरत थे. सिविल लाइन थाना पुलिस ने इत्तफाकिया कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है. सिविल लाइन थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि परिजनों ने का बयान दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया है कि गोली अचानक चली है. शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है.

ये भी पढ़ें- सलमान खान का दुश्मन अब उगलेगा राज, लॉरेंस बिश्नोई का सुपारी शूटर सुक्खा पुलिस हिरासत में

ये भी पढ़ें- जींद सड़क पर मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, चेहरा कुचलकर पहचान मिटाने की कोशिश

ABOUT THE AUTHOR

...view details