झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Jharkhand Election 2024: भाजपा प्रत्याशी रागिनी सिंह ने किया नॉमिनेशन, कहा-भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए जनता तैयार

भाजपा प्रत्याशी रागिनी सिंह ने झरिया विधानसभा सीट के लिए आज अपना नॉमिनेशन किया है. इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार पर निशाना साधा है.

BJP Candidate Ragini Singh
झरिया विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी रागिनी सिंह. (फोटो-ईटीवी भारत)

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

धनबादः झरिया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रागिनी सिंह ने सोमवार को सैकड़ों समर्थकों के साथ धनबाद समाहरणालय पहुंचकर नामांकन किया. नॉमिनेशन करने के बाद उन्होंने कार्यालय परिसर से बाहर मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि जनता और कार्यकर्ताओं के बीच जो उत्साह दिख रहा है उससे यह स्पष्ट है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता है.

चुनाव में मुद्दे को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि चुनाव में मुद्दे ही मुद्दे हैं. उन्होंने कहा कि इस भ्रष्ट सरकार में विकास का कोई काम नहीं हुआ है. इस कारण जनता मूड बना चुकी और कमर कस चुकी है इस भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए.

बयान देतीं झरिया विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी रागिनी सिंह. (वीडियो-ईटीवी भारत)

उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि माता रानी का आशीर्वाद रहा तो आज हमें दोहरी खुशी मिलेगी. वहीं सिंह मेंशन समर्थकों में भी आज के उस पल का बेसब्री से इंतजार है, जब उन्हें हाईकोर्ट से जमानत मिलेगी.

दरअसल, झरिया विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी पूर्णिमा नीरज सिंह के पति पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह समेत चार लोगों की हत्या के आरोप में रागिनी सिंह के पति संजीव सिंह पिछले 91 महीने से जेल में बंद हैं. संजीव सिंह को आज हाईकोर्ट से जमानत मिलने की उम्मीद है. हाईकोर्ट के फैसले पर धनबाद समेत कई जिलों के लोगों की नजर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details