झारखंड

jharkhand

कट्टर कांग्रेसी को ही बनाएं बूथ लेवल एजेंट तभी मिलेगा अच्छा रिजल्ट- केशव महतो कमलेश - Keshav Mahto Kamlesh

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 12, 2024, 10:38 PM IST

Keshav Mahto Kamlesh visit to Bokaro. झारखंड विधानसभा चुनाव की तैयारी में कांग्रेस जोरशोर से जुट गयी है. इसको लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष केशव महतो कमलेश पूरे प्रदेश का दौरा कर रहे हैं. इसी कड़ी में गुरुवार को उन्होंने बोकारो का दौरा किया.

Jharkhand state Congress President Keshav Mahto Kamlesh visit to Bokaro
बोकारो में मंच से संबोधित करते कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष (Etv Bharat)

बोकारोः झारखंड कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पूरे राज्य का दौरा कर रहे हैं. संगठन में जान फूंकने के लिए वे लगातार कार्यकर्ताओं और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक विधानसभा चुनाव को लेकर निर्देश दे रहे हैं. बोकारो में उन्होंने एक बड़ी बात ये कही कि किसी कट्टर कांग्रेस कार्यकर्ता या नेता को ही बूथ लेवल का एजेंट बनाने पर ही पार्टी को अच्छा रिजल्ट मिलेगा.

कांग्रेस प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का बोकारो दौरा (ETV Bharat)

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष केशव महतो कमलेश इसी क्रम में वह गुरुवार को बोकारो पहुंचे. जहां कांग्रेस के जिला स्तर के नेताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. बोकारो सेक्टर 1 स्थित हंस मंडप में कांग्रेस कार्यकर्ता और नेताओं की एक बैठक की गई. जिसमें प्रदेश अध्यक्ष ने विधानसभा चुनाव रणनीति को लेकर चर्चा की और कार्यकर्ताओं को चुनाव में सफलता प्राप्त करने के लिए मूल मंत्र दिया.

इस बैठक में बोकारो जिला के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के नेता और पार्टी कार्यकर्ता शामिल हुए. बोकारो विधानसभा के अलावा चंदनकियारी, बेरमो, गोमिया और डुमरी सीट है. इन सभी सीटों पर इंडिया गठबंधन पर जीत के लिए प्रदेश अध्यक्ष ने नेताओं से बात की और पार्टी की स्थिति का आकलन किया. प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटने और बूथों को मजबूत बनाने पर जोर दिया. उन्होंने कहा कि पार्टी की संरचना को मजबूत करने के लिए बूथ लेवल एजेंट इस व्यक्ति को बनाएं जो कट्टर कांग्रेसी हो. ऊपर गणेश परिक्रमा से रिजल्ट अच्छा नहीं होगा. हमें बूथ लेवल कमेटी को मजबूत करने की जरूरत है इससे रिजल्ट अच्छा होगा. बता दें कि की प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार बोकारो दौरे पर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details