छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

स्टील सिटी में सूने मकानों को निशाना बना रहे चोर, पुलिस के दावे फेल

दुर्ग शहर के उरला में चोरों ने दो सूने मकानों को निशाना बनाया है. दोनों घरों में रखे जेवर और नकदी की चोरी हुई है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 5 hours ago

Updated : 4 hours ago

jewelry and cash stolen
स्टील सिटी में चोरी (ETV Bharat)

दुर्ग : जिले में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद हैं. शहर में लगातार सूने मकानों का ताला तोड़कर जेवरात, रकम और अन्य सामानों की चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है. ताजा मामला उरला थाना क्षेत्र का है, जहां एक ही रात में चोरों ने चार घरों को निशाना बनाया है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुट गई है.

उरला में दो घरों को चोरों ने बनाया निशाना : जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानंद टेक्निकल यूनिवर्सिटी में चपरासी का काम करने वाले प्रार्थी ईश्वर देवांगन ने थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई. उसने बताया कि वह सुंदर नगर दामाद पारा उरला में रहता है. 12 अक्टूबर को सुबह अपने घर में ताला लगाकर परिवार सहित त्यौहार मनाने बोड़े गांव गया था. जब 13 अक्टूबर की शाम को घर लौटा तो सामने का दरवाजा खुला हुआ था. अंदर रूम में सामान फैला हुआ था. घर के दरवाजे, आलमारी और पेटी का ताला तोड़कर सोने चांदी के जेवर और 50 हजार रुपये कैश पार थे.

स्टील सिटी चोरों का आतंक (ETV Bharat)

चोरों ने कई गहने और नगदी 50 हजार रुपये की चोरी की है : रूपा देवांगन, प्रार्थी

सूने मकानों को चोर कर रहे टारगेट : सुंदर नगर उरला वार्ड नंबर 57 निवासी भुनेश्वर साहू ने मोहन नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई कि 10 अक्टूबर की शाम को 5 बजे वह अपने घर में ताला लगाकर परिवार सहित ससुराल शक्ति नगर गया था. 13 अक्टूबर की सुबह जब वह पास आया तो घर के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ था. अंदर दोनों कमरे के ताले टूटे हुए थे. अलमारी का सामान बिखरा पड़ा था. अलमारी में रखे एक नग सोने की अंगूठी, दो सोने के लॉकेट, पांच नग चांदी के लॉकेट और 30 हजार रुपए नगदी अज्ञात आरोपी ने चोरी कर लिए थे.

दुर्ग जिले में जितनी भी चोरी की घटना हुई है, जहां भी घर में लोग ताला लगाकर बाहर गए हैं, उन्हीं के घर चोरी हुई है. उनके बारे में जानकारी ली जा रही है. फॉरेंसिक विभाग की टीम भी मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है. क्राइम की टीम भी आरोपियों को पकड़ने में लगाई गई है. जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. : अभिषेक झा, एएसपी, दुर्ग

पुलिस ने दोनों प्रार्थियों की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस दोनों घरों में चोरी की जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस ने जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है.

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का छत्तीसगढ़ दौरा, भिलाई में तैयारियां हुईं शुरु
छत्तीसगढ़ में नौकरी का मेला, रजिस्ट्रेशन की अंतिम तारीख नजदीक, जल्द करें अप्लाई
समग्र शिक्षा कांकेर में लेखापाल पद पर निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई
Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details