हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

विधायक बनने के बाद एक्शन मोड में मुकेश शर्मा, जटायु को लगाया काम पर, गंदगी पर लगेगी लगाम!

गुरुग्राम में विधायक बने मुकेश शर्मा ने शहर के सबसे बड़े मुद्दे से अपने काम की शुरुआत कर दी है.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

Jatayu cleaning in Gurugram
Jatayu cleaning in Gurugram (Etv Bharat)

Jatayu cleaning in Gurugram (Etv Bharat)

गुरुग्राम:गुरुग्राम विधानसभा में काफी समय से कूड़े का मुद्दा एक बड़ा मुद्दा बना हुआ है. तमाम राजनीतिक दल इस मुद्दे को लेकर चुनावी मैदान में उतरे थे. इसी मुद्दे का समाधान करने के लिए गुरुग्राम से विधायक बनने के बाद मुकेश शर्मा एक्शन मोड में नजर आए. मुकेश शर्मा ने कहा कि उन्होंने 100 दिन का संकल्प लिया है. यानी की 100 दिन के अंदर गुरुग्राम की सड़कों से कूड़े को हटाने का काम साइबर सिटी में किया जाएगा. इसके लिए दो जटायु मशीनों के द्वारा सफाई करने की शुरुआत हो चुकी है. यह जटायु मशीन कूड़े को हटाने में मददगार साबित होगी.

विधायक की अधिकारियों को सख्त हिदायत: दरअसल, जटायु मशीन पूरी तरह से इलेक्ट्रॉनिक है. इसमें केवल एक ही व्यक्ति की जरूरत पड़ती है. बड़ी मात्रा में सड़क पर फैली हुई गंदगी को हटाने का काम करेगी. इतना ही नहीं, गुरुग्राम के अधिकारियों को भी विधायक ने नसीहत दी है कि वह जनता का काम करें. किसी भी तरह से किसी भी काम में कोई कोताही न बरतें. विधायक मुकेश शर्मा ने अधिकारियों को साफ शब्दों में हिदायत दी है की यदि कोई अधिकारी जनता का काम नहीं करेगा तो उसकी जगह गुरूग्राम में नहीं रहेगी.

मंत्री बनने की इच्छा पर बोले विधायक: वहीं, मंत्री बनने की इच्छा के सवाल पर मुकेश शर्मा ने कहा कि यह संगठन तय करेगा कि किसको मंत्री बनाना है. मैंने जो संकल्प लिया था, जो वादे किए थे उसको पूरा करने का काम करूंगा. आगे भी गुरुग्राम में विकास कार्य का सिलसिला जारी रहेगा. फिलहाल शुरुआत शहर के सबसे बड़े मुद्दे के साथ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:पंचकूला में होगा बीजेपी का 'शक्ति प्रदर्शन', महाराष्ट्र और झारखंड चुनाव को लेकर संदेश देने की कोशिश, विपक्ष के नेताओं को भी न्योता

ये भी पढ़ें:कांग्रेस झूठ की राजनीति करती है, लोग इस धोखे से वाकिफ हैं: नायब सैनी

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details