राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

स्पा सेंटर में छापा मारने पहुंची पुलिस नजारा देखकर रह गई दंग, 5 विदेशी महिलाओं समेत 8 गिरफ्तार - police raid in spa center

राजधानी जयपुर की जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है. दलाल समेत 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 5 hours ago

पुलिस की कार्रवाई
पुलिस की कार्रवाई (फोटो ईटीवी भारत जयपुर)

जयपुर :शहर की जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है. स्पा सेंटर के नाम पर मसाज की आड़ में वेश्यावृत्ति की जा रही थी. पुलिस ने पांच महिलाओं और दलाल समेत 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जवाहर सर्किल इलाके में गिरधर मार्ग पर ब्लैक आउट सपा के नाम से देह व्यापार चल रहा था. आरोपी महिलाएं थाईलैंड की रहने वाली हैं. पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

डीसीपी ईस्ट तेजस्विनी गौतम के मुताबिक अवैध अनैतिक गतिविधि और देह व्यापार की रोकथाम के लिए कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए थे. जवाहर सर्किल इलाके में स्पा की आड़ में चल रही अवैध गतिविधियों और देह व्यापार पर प्रभावी कार्रवाई के लिए एडिशनल डीसीपी ईस्ट आशाराम चौधरी और एसीपी बस्सी विनय कुमार के निर्देशन में जवाहर सर्किल थाना अधिकारी के विनोद सांखला के नेतृत्व में स्पेशल टीम का गठन किया गया. अपने कार्यालय की एक टीम को होटल में अचानक बोगस ग्राहक बनाकर भेजा गया. अवैध देह व्यापार का सत्यापन करवाने के बाद स्पा सेंटर पर रेड की गई. पुलिस ने मौके पर पांच थाईलैंड की रहने वाली महिलाओं और दलाल समेत 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पढ़ें: पुलिस टीम पर बदमाशों ने की फायरिंग, गोली लगने से जवान घायल - Firing on Police Team

जवाहर सर्किल थाना अधिकारी विनोद सांखला के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि गिरधार मार्ग जवाहर सर्किल इलाके में ब्लैक आउट स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार और वेश्यावृत्ति का गोरख धंधा चल रहा है. जहां पर दलाल, ग्राहक और वेश्यावृत्ति करने वाली लड़कियां होटल में ही रहकर वेश्यावृत्ति कर रही है. विदेशी महिलाएं वेश्यावृत्ति का काम कर रही है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सिविल ड्रेस में बोगस ग्राहक बनाकर भेजा. पुलिस की टीम को बोगस ग्राहक ने इशारा कर दिया. बोगस ग्राहक के मोबाइल से एसीपी बस्सी के मोबाइल नंबर पर मिस कॉल आया. इसके बाद पुलिस की स्पेशल टीम ने ब्लैक आउट स्पा सेंटर को चेक किया तो एक महिला कमरे में संदिग्ध हालत में मिली. वहीं दूसरे कमरे को चेक किया तो वहां पर भी एक युवक और युवती संदिग्ध अवस्था में मिले. स्पा सेंटर पर पांच लड़कियों और ग्राहक समेत दलाल को मौके पर गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details