मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बर्थडे सेलिब्रेशन का नया स्टाइल! जश्न में लड़के फोड़ रहे कारों के शीशे, देखें कैसे जो मिला तोड़ा - Jabalpur drunk youths hungama

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jul 15, 2024, 12:37 PM IST

Updated : Jul 15, 2024, 12:50 PM IST

जबलपुर में देर रात सड़कों पर पत्थरबाजी की घटनाओं से सनसनी फैल गई. रांझी थाना पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन युवकों ने अपने जन्मदिन की खुशी में 12 कारों के कांच फोड़े.

JABALPUR DRUNK YOUTHS HUNGAMA
बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद रात्रि में नशे में टुन्न युवकों ने किया उत्पात (ETV BHARAT)

जबलपुर।रांझी थाना पुलिस के अनुसार पथराव करने के आरोपी शराब के नशे में धुत थे. रात के अंधेरे में सड़कों पर खुलेआम घूमकर कारों के कांच तोड़ रहे थे. सीसीटीवी में कैद हुई फुटेज में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि आरोपी पत्थरों से कांच तोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस घटना में भाजपा पार्षद और एक शासकीय अधिकारी की गाड़ी के कांच फोड़े गए. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस थाने लाकर युवकों को पुलिस ने सबक सिखाया.

पथराव करने वाले सीसीटीवी में कैद (ETV BHARAT)

आरोपियों के पास से हथियार व शराब जब्त

वाहनों के कांच फूटने से गुस्साए लोगों ने देर रात रांझी नई बस्ती की सड़कों पर उतरकर हंगामा किया. उन्होंने पुलिस की पेट्रोलिंग पर सवाल उठाते हुए गश्त बढ़ाने की मांग की. लोगों का कहना है कि पुलिस की लापरवाही के कारण ही इस तरह की घटनाएं हो रही हैं. असामाजिक तत्व घूम-घूमकर सड़कों पर खुलेआम वारदात को अंजाम दे रहे हैं. लोगो की नाराजगी देखकर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपियों की तलाशी की. आरोपियों के पास धारदार हथियार और अवैध शराब भी बरामद हुई है.

आरोपियों के पास से हथियार व शराब जब्त (ETV BHARAT)

ALSO READ:

जबलपुर में आधी रात को भड़की हिंसा, दो गुटों में पथराव, वाहनों में तोड़फोड़, ये है विवाद की जड़

जवाली रेत खदान पर विवाद, ग्रामीणों ने रेत ठेका कर्मचारी पर किया पथराव, 6 गाड़ियों के कांच टूटे

आरोपियों से पुलिस की पूछताछ जारी

आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. रांझी थाना प्रभारी रमन सिंह मरकाम का कहना है "मामले की जांच शुरू कर दी गई है. सबूतों और गवाहों के बयान दर्ज कर रहे हैं ताकि दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जा सके." पुलिस ने स्थानीय निवासियों को आश्वासन दिया है कि वे शहर में सुरक्षा व्यवस्था को और मजबूत करेंगे ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो.

Last Updated : Jul 15, 2024, 12:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details