बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गजब का इंटरनेशनल चोर! नेपाल से आकर भारत में करता था चोरी, बिहार पुलिस ने दबोचा

बेतिया में मोबाइल चोरी करने वाले एक गिरोह का खुलासा हुआ है. गिरोह नेपाल से आकर भारत में चोरी की वारदात को देता था अंजाम.

बेतिया में तीन नेपाली चोर गिरफ्तार
बेतिया में तीन नेपाली चोर गिरफ्तार (ETV Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

बेतिया: बिहार के बेतिया में मोबाइल की चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने 39 मोबाइल फोन बरामद किए हैं. बिहार पुलिस ने गिरफ्तार नेपाली नागरिक की पहचान तुलसी महतो, आरुष यादव और राजेश साह के रूप में की है. पुलिस की पूछताछ में इंटनेशनल कनेक्शन का भी खुलासा हुआ है. सभी नेपाल से आकर भारत में चोरी की घटना को अंजाम देते थे.

बेतिया में तीन इंटरनेशनल चोर गिरफ्तार:जिले के कंगली थाना की पुलिस टीम शौर्य सुमन के निर्देश के अनुसार विभिन्न थानों में मादक पदार्थ एवं अवैध शराब की बरामदगी और वाहन जांच के लिए व्यापक स्तर पर अभियान चलाया जा रहा है. तभी गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र अंतर्गत पोखरिया में दो मोटरसाइकिल सवार नेपाली तीन व्यक्तियों के पास 39 पीस चोरी का मोबाइल है.

पोखरिया गांव से 39 मोबाइल फोन बरामद:दरअसल, पोखरिया गांव में जब छापेमारी की गई तो उक्त तीनों व्यक्तियों के पास से विभिन्न कंपनियों की चोरी की 39 मोबाइल फोन बरामद की गई. कंगली थाना की पुलिस की यह बड़ी कामयाबी मानी जा रही है. दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि नेपाल के चोर भारत में आकर मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम देकर चोरी की मोबाइल की खरीद-बिक्री करता है. पूछताछ में गिरफ्तार नेपाली नागरिकों ने आरोपों को कबूल किया है.

बेतिया में चोरी के मोबाइल बरामद (ETV Bharat)

"कंगली थाना क्षेत्र स्थित पोखरिया गांव में तीन व्यक्तियों के पास से 39 चोरी का मोबाइल फोन बरामद किया गया है. गिरफ्तार तीनों कर नेपाल के हैं. यह मोबाइल चोरी कर नेपाल ले जाने की फिराक में थे लेकिन उससे पहले पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है."- जयप्रकाश सिंह, एसडीपीओ, नरकटियागंज

ABOUT THE AUTHOR

...view details