मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

देर रात एक्टिवा से लॉन्ग ड्राइव पर निकले युवक-युवती, सोचा नहीं था ऐसा हो जाएगा

भीषण सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, युवती गंभीर रूप से घायल

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Indore Road Accident News
भीषण सड़क दुर्घटना में युवक की मौत (Etv Bharat)

इंदौरा : तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात एक्टिवा से घूमने निकले बीकॉम के छात्र अंशुल की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. वहीं उसकी दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस के मुताबिक अंशुल अपनी दोस्त के साथ देर रात एक्टिवा से घूमने निकला था. इसी दौरान जब दोनों सेज यूनिवर्सिटी के पास पहुंचे तभी एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को इलाज के लिए निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान अंशुल की मौत हो गई.

इंदौर में रहकर पढ़ाई कर रहा था अंशुल

तेजाजी नगर पुलिस के मुताबिक अंशुल मूल रूप से ठीकरी का रहने वाले था और इंदौर में रहकर रेनेसा कॉलेज से बीकॉम की पढ़ाई कर रहा था. वहीं उसकी साथी इंदौर के ही एक निजी कॉलेज से एलएलबी की तैयारी कर रही थी. फिलहाल घटना की जानकारी पुलिस द्वारा परिजनों को दी गई है और परिजनों की इस मामले को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से टक्कर मारने वाले वाहन को खोज रही है.

Read more -

भारत के इस शहर में इंसानों से ज्यादा हो गई गाड़ियां, यहां हर कोई है कार वाला

घटना की जांच में जुटी पुलिस

इस घटना को लेकर एडिशनल डीसीपी राजेंद्र दंडोतिया ने कहा, '' प्रारंभिक तौर पर युवक की मौत पर मर्ग कायम कर जांच पड़ताल की जा रही है. दोनों युवक-युवती अपनी एक्टिवा गाड़ी से घूमने के लिए निकले थे और इसी दौरान देर रात यह हादसा हो गया.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details