मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर के इस BJP नेता के खिलाफ अब धमकाने की FIR, पार्टी ने चलाया चाबुक

इंदौर में एक बीजेपी नेता पर धोखाधड़ी का केस दर्ज होने के बाद एक और मामला दर्ज. पार्टी ने पद से हटाया.

Fraud FIR against bjp leader
बीजेपी नेता कपिल गोयल के खिलाफ केस दर्ज (ETV BHARAT)

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

इंदौर।इंदौर में भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता कपिल गोयल की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं. पिछले दिनों धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज होने के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ अब धमकाने की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है. अब पुलिस आरोपी भाजपा नेता की तलाश में विभिन्न जगहों पर दबिश दे रही है और जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा कर रही है. मामले की गंभीरता को देखते हुए बीजेपी ने उसे पद से हटा दिया है.

धोखाधड़ी की एफआईआर के बाद धमकाने का मामला

एमजी रोड पुलिस ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष कपिल गोयल के खिलाफ धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था. इस मामले की पुलिस अभी जांच कर रही है. इसी दौरान एमआईजी पुलिस ने उसके खिलाफ एक और प्रकरण दर्ज कर लिया है. पुलिस के अनुसार कुलदीप ने पिछले दिनों शिकायत की थी कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष कपिल गोयल और उसके मित्र चंद्रमूल चंदानी ने उसे धमकााया है. मामला सैलरी से जुड़ा है.

इंदौर डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा (ETV BHARAT)

ALSO READ :

BJP नेता के सुसाइड केस में विस्फोटक खुलासा, क्या-क्या है सुसाइड नोट में

लक्ष्मण सिंह के बेटे आदित्य विक्रम सिंह पर FIR, पुलिस से अभद्रता और धमकाने का आरोप

आरोपी बीजेपी को तलाश रही है पुलिस

फरियादी का कहना है कि जब सैलरी को लेकर उनसे बात की तो वह धमकाने लगे और जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद फरियादी कुलदीप ने पूरे मामले की जानकारी एम आईजी पुलिस को दी. पुलिस ने जांच कर कपिल गोयल और उसके मित्र के खिलाफ धमकाने सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. इस मामले में डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा का कहना है"जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा." उधर, बीजेपी ने बीजेपी युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष ने उपाध्यक्ष कपिल गोयल को पद से हटा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details