दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

धोखाधड़ी के मामले में येपमे कंपनी के सीईओ गिरफ्तार, विवेक गौर था भगोड़ा घोषित

दिल्ली में ऑपरेशन धोखाधड़ी विरोधी टीम ने येपमे कंपनी के सीईओ को गिरफ्तार किया है, जो वित्तीय धोखाधड़ी मामलों में भगोड़ा घोषित था..

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

येपमे कंपनी का सीईओ गिरफ्तार
येपमे कंपनी का सीईओ गिरफ्तार (ETV Bharat)

नई दिल्ली:दिल्ली पुलिस की आरके पुरम थाने की विशेष टीम ने विवेक गौर नामक व्यक्ति को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. जानकारी के अनुसार, वह कई वित्तीय धोखाधड़ी मामलों में शामिल था. साथ ही उसे भगोड़ा भी घोषित कर दिया गया था. विवेक गौड़ ने निवेशकों को लुभाने के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में शीर्ष बालीवुड सितारों को साइन करने का दावा किया गया.

इतना ही नहीं, उसने दावा किया था कि कई अभिनेत्री व अभिनेता उसके ब्रांड एंबेसडर हैं. आरोपी (जो कि येपमे नामक कंपनी का सीईओ था) ने भारत के शीर्ष मॉडलों के साथ एक पांच सितारा होटल में पहला भारतीय ऑनलाइन फैशन शो का आयोजन भी करवाया था. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी कंपनी पुरुषों और महिलाओं के कपड़ों और अन्य चीजों की ऑनलाइन खुदरा बिक्री करने का काम करती थी.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद में दो जगह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो आरोपी गिरफ्तार

बॉलीवुड सितारों को बनाया ब्रांड एंबेसडर:साल 2012 में आरोपी ने एक मैगजीन में शीर्ष पांच स्टार्ट-अप में से एक के रूप में अपनी कंपनी के बारे में खबर भी छपवाई थी.साथ हीउसने अभिनेता फरहान अख्तर, सोनू सूद, शाहरुख खान सहित कई अभिनेत्री को ब्रांड एंबेसडर भी बनाया था. पुलिस ने बताया कि इस 'ऑपरेशन धोखाधड़ी विरोधी टीम' में इंस्पेक्टर रविंद्र त्यागी, विनय, वीरेंद्र, अजीत, सब इंस्पेक्टर रोहित, हेड कॉन्स्टेबल इंद्रपाल, राम अवतार, हेड कॉन्स्टेबल मनजीत और कॉन्स्टेबल ओमवीर शामिल थे. फिलहाल पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें-दिल्ली के हर्ष विहार में दो भाइयों पर चाकू से हमले के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details