राजस्थान

rajasthan

पति ने किया पत्नी से दुष्कर्म, विवाहिता बोली- अब अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने की दे रहा धमकी - Rajasthan Crime

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 12, 2024, 8:16 PM IST

Husband Raped Wife, राजस्थान के चूरू से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. एक पत्नी ने अपने पति पर दुष्कर्म करने के बाद अब अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देने का मामला दर्ज करवाया है.

Rape with Wife
पति पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज (ETV Bharat File Photo)

चूरू. विवाहिता ने महिला थाने में पति के खिलाफ कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर अचेत कर दुष्कर्म करने व अश्लील वीडियो-फोटो वायरल करने की धमकी देने का मामला दर्ज करवाया है. थाने पहुंची विवाहिता ने पूरी आपबीती बताई.

दरअसल, राजस्थान के चूरू में 30 वर्षीय विवाहिता ने अपने पति के खिलाफ मंगलवार को दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. महिला थानाधिकारी करतार सिंह ने बुधवार को बताया कि कोतवाली थाना इलाके की 30 वर्षीय महिला ने रिर्पोट दी, जिसमें बताया कि 10 जून को वह अपने घर पर थी. रात करीब साढ़े दस बजे पति ने फोन किया और कहा कि मैं आपके घर के बाहर खड़ा हूं.

पढ़ें :चूरू में अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर 10वीं की छात्रा से किया दुष्कर्म - rape of minor

दरवाजा खोलने पर पति घर में आ गया और कोल्ड ड्रींक पिलाई, जिसे पीने के बाद वह बेहोश होने लगी. पति ने अर्द्ध बेहोशी की हालत में मेरे कपड़े उतारकर जबरदस्ती दुष्कर्म किया. इसी दौरान आरोपी पति ने पत्नी की अश्लील वीडियो व फोटो बना ली. इसके बाद पति ने मुझे काॅल किया और कहा कि मेरे पास तेरी अश्लीन फोटो और वीडियो है. रात की घटना के बारे में किसी को भी बताया तो वीडियो व फोटो को वायरल कर दूंगा. पुलिस ने पत्नी की रिपोर्ट के आधार पर पति के खिलाफ आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

पति-पत्नी में चल रही थी अनबन : पुलिस ने बताया कि विवाहिता की शादी करीब एक वर्ष पहले हुई थी और पति-पत्नी में अनबन के बाद दोनों अलग रह रहे थे. फिलहाल, विवाहिता कोतवाली इलाके में किराए के मकान में रह रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details