दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jun 20, 2024, 7:39 PM IST

ETV Bharat / state

रोहिणी में बने पॉवर स्टेशन में अचानक लगी भीषण आग, कई वाहन और एक दुकान चपेट में आए - fire broke out in power station

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 8 में बने पॉवर स्टेशन में अचानक भीषण आग लग गई. आग ने पास में ही खड़े कई वाहन और एक दुकान को अपनी चपेट में ले लिया.

रोहिणी में बने पॉवर स्टेशन में अचानक लगी भीषण आग
रोहिणी में बने पॉवर स्टेशन में अचानक लगी भीषण आग (Etv Bharat)

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में भीषण गर्मी के चलते आग लगने की घटनाएं लगातार सामने आ रही है. ताजा मामला रोहिणी सेक्टर 8 से सामने आया है, जहां पॉवर स्टेशन में अचानक से भीषण आग लग गई. देखते ही देखते आग ने इतना विकराल रूप धारण कर लिया. इस दौरान पॉवर स्टेशन में कई ब्लास्ट हुए, जिससे आसपास के लोगों में अफरातफरी का माहौल बन गया.

वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. लेकिन आग ने इससे पहले पास में ही खड़े कई वाहन और एक दुकान को अपनी चपेट में ले लिया. चाय की दुकान चलाने वाली महिला ने बताया कि जैसे ही आग लगी, वैसे ही वो तुरंत दुकान छोड़ कर भाग गई, लेकिन उसका एक दिव्यांग बेटा बैठा रह गया. कड़ी मशक्क्त के बाद बेटे और दुकान में रखे सिलेंडर को बाहर निकाला गया. लेकिन दुकान पूरी तरह से जलकर राख हो गई. घटना के बाद महिला का पूरा परिवार बेघर हो गया. महिला ने बताया कि वो करीबन 20 साल से यहां चाय की दुकान चला रही थी.

मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने घटना के बारे में बताया कि घटना के बाद से आसपास के इलाके में बिजली की सप्लाई कट गई है. जिसकी वजह लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि, बिजली विभाग घटना के बाद से मौके पर मौजूद है. बिजली विभाग इस व्यवस्था को बहाल करने के लिए लगातार काम में जुटी हुई है. इस घटना में गनीमत की बात रही कि आगजनी के वक्त समय रहते ही सब सुरक्षित बाहर आ गए. हादसे में किसी के हताहत होने की जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details