उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून में मिठाई की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का माल बर्बाद - Dehradun Sweet shop fire

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : May 29, 2024, 8:50 AM IST

Updated : May 29, 2024, 10:14 AM IST

Sweet shop caught fire in Dehradun देहरादून नगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत तिलक रोड में देर रात नमकीन और मिठाई की एक दुकान में अचानक आग लग गई. स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. कई घंटों बाद आग पर काबू पाया जा सका.

Sweet shop caught fire in Dehradun
देहरादून आग (Photo- ETV Bharat)

मिठाई की दुकान में आग लगी (वीडियो- ईटीवी भारत)

देहरादून: शहर की नमकीन और मिठाई की दुकान में देर रात अग्निकांड हो गया. दुकान में आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान हो गया. राहत की बात ये रही कि कोई जनहानि नहीं हुई है. पुलिस द्वारा आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है. साथ ही घटना के संबध में अग्रिम कार्रवाई जारी है.

खुड़बुड़ा मोहल्ला निवासी सुनील रावत की दुकान तिलक रोड पर स्थित है. उनकी दुकान में मिठाई और नमकीन बेची जाती है. दुकान मालिक नमकीन दुकान में ही बनाते हैं. मंगलवार रात को वह अपनी दुकान बंद करके घर चले गए. लेकिन देर रात उनकी दुकान में अचानक आग लग गई. दुकान में आग फैलती देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. आग फैलने के कारण फायर ब्रिगेड की टीम को आग बुझाने में काफी दिक्कत हुई. इसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने दुकान के पीछे दीवार तोड़ी और दुकान के आगे शटर को फाड़ा गया. दुकान में रखे तीन सिलेंडर को बाहर निकाला गया. जिसके बाद करीब 2 घंटे की काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

नगर अग्नि शमन अधिकारी सुरेश चंद्र ने बताया है कि आग लगने की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों को मौके पर भेजा गया. आग पर काबू पाया गया. आग लगने से कोई जनहानि नहीं हुई है. दुकान संचालक को लाखों का नुकसान हुआ है. प्रथम दृष्ट्या दुकान में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है. पुलिस दुकान में लगी आग के कारणों की जांच कर रही है. आग से दुकान को हुए नुकसान का आकलन भी किया जा रहा है.
ये भी पढे़ं: डोईवाला में भारत ट्रेडर्स की दुकान में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड ने 2 घंटे बाद पाया काबू

Last Updated : May 29, 2024, 10:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details