छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

होमगार्ड के पति की कुल्हाड़ी मारकर निर्मम हत्या, आरोपी फरार, पुलिस जांच में जुटी

छत्तीसगढ़ के कोरबा में होमगार्ड में पदस्थ महिला सिपाही के पति की कुल्हाड़ी से वार कर निर्मम हत्या कर दी गई है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 8 hours ago

Murder In KORBA
कुल्हाड़ी मारकर निर्मम हत्या (ETV Bharat)

कोरबा :शहर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत सिंगापुर बस्ती एक व्यक्ति की कुल्हाड़ी से वार कर निर्मम हत्या कर दी गई है. मृतक होमगार्ड में पदस्थ महिला सिपाही का पति बताया जा रहा है. घटना के वक्त महिला सिपाही नाइट ड्यूटी पर तैनात थी और पति घर पर ही था. इसी दौरान अज्ञात आरोपी ने इस जघन्य बारदात को अंजाम दिया और फरार हो गया है. कोरबा की सिविल लाइन थाना पुलिस पूरे वारदात की जांच कर रही है.

गर्दन पर कुल्हाड़ी से किया गया वार : यह घटना कोरबा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सिंगापुर बस्ती का है. महिला होमगार्ड सुकृत सिंह कंवर के पति शिव प्रसाद कंवर के साथ कोरबा के सिंगापुर बस्ती में रहती है. सोमवार की दरमियानी रात महिला सिपाही नाइट ड्यूटी पर तैनात थी. इसी दौरान अज्ञात आरोपी ने घर पर मौजूद शिव प्रसाद के गर्दन पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार किया और फरार हो गया. इस हमले से शिव प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई है. हत्या की सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरु किया.

हत्या की वारदात आधी रात को अंजाम दी गई है. मृतक शिव प्रसाद की पत्नी सुकृत होमगार्ड में पदस्थ है. अज्ञात आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद फरार है, जिसकी हम तलाश कर रहे हैं. जल्द ही मामले का खुलासा करेंगे. : प्रमोद डडसेना, टीआई, सिविल लाइन थाना कोरबा

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश : सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है. उच्च अधिकारियों के साथ डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है. पुलिस ने रात भर सर्च अभियान चलाया. इस दौरान कुछ अहम सुराग भी मिले हैं. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी को सरगर्मी से तलाश रही है.

जानकारी के मुताबिक, मृतक के गर्दन पर बेहद गंभीर चोटें आई है. शरीर के अन्य हिस्सों पर भी चोट के निशान हैं. हत्या में इस्तेमाल किए गए खून से सने कुल्हाड़ी को घर के आंगन से बरामद किया गया है. पुलिस ने मौके पर डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम को बुलाया है, जो घटनास्थल की बारीकी से जांच कर रही है.

सुकमा में फिर नक्सल मुठभेड़, सुरक्षाकर्मियों ने एक नक्सली को मार गिराया
बेमेतरा में पीएम आवास मेला, डिप्टी सीएम अरुण साव ने हितग्राहियों को सौंपी चाबी
छत्तीसगढ़ में छुट्टियों का मौसम, दशहरा दिवाली त्यौहार का मजा दोगुना

ABOUT THE AUTHOR

...view details