उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हिस्ट्रीशीटर मर्डर केस का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, 21 साल पहले हुई पिता की हत्या का लिया था बदला - history sheeter murder in firozabad

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 29, 2024, 6:33 PM IST

Updated : May 29, 2024, 8:11 PM IST

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में बीती 25 मई को हिस्ट्रीशीटर कमलेश की हत्या (History Sheeter Murder Revealed) मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस के अनुसार आरोपी ने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए हिस्ट्रीशीटर की हत्या की थी.

पुलिस की गिरफ्त में हिस्ट्रीशीटर का मुख्य हत्यारोपी.
पुलिस की गिरफ्त में हिस्ट्रीशीटर का मुख्य हत्यारोपी. (Photo Credit-Etv Bharat)

फिरोजाबाद : फिरोजाबाद में बीती 25 मई को हुई हिस्ट्रीशीटर की हत्या केस के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार केस सॉल्व करने का दावा किया है. पुलिस के अनुसार आरोपी ने 21 साल पहले हुई अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए साथियों के साथ मिलकर हत्या की थी. घटना के दौरान हमलावरों ने पहले हिस्ट्रीशीटर की बाइक में कार से टक्कर मारी थी. इसके बाद सड़क पर गिरने पर उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था. इस दौरान हमलावरों ने हिस्ट्रीशीटर पर कुल्हाड़ी से भी कई वार किए थे.

सिरसागंज थाने के प्रभारी निरीक्षक बैजनाथ सिंह के मुताबिक बीती 25 मई को सिरसागंज शहर के सोथरा रोड पर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. व्यक्ति की शिनाख्त कमलेश (50) पुत्र जय श्रीराम निवासी गांव नगला गुलाल थाना नगला खंगर के रूप में हुई थी. कमलेश नगला खंगर थाने का हिस्ट्रीशीटर था. कमलेश पर कई मुकदमे दर्ज थे. इस मामले में कमलेश के भाई ने हत्या का मुकदमा पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराया था. जिसमें नगला गुलाल के रहने वाले चोब सिंह और उनके भाइयों को नामजद किया था. जांच पड़ताल में हत्या के पीछे पुरानी रंजिश की कहानी सामने आई.

थाना प्रभारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपी चोब सिंह को सोथरा रोड हाइवे पुल के नीचे से बुधवार को गिरफ्तार किया गया. इस दौरान आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त हथियार भी बरामद हुआ. पूछताछ में आरोपी चोब सिंह ने बताया कि वर्ष 2003 में कमलेश और उसके भाइयों ने उसके पिता राजवीर सिंह की हत्या कर दी थी. पिता की हत्या का बदला लेने के लिए उसने कमलेश की हत्या की. बहरहाल पुलिस अभी कई और बिंदुओं पर जांच की बात कह रही है.

यह भी पढ़ें : बुलंदशहर: हिस्ट्रीशीटर मर्डर का खुलासा, दोस्त के कहने पर भाई ने ली भाई की जान

यह भी पढ़ें : Firozabad Murder: कुत्ते के पॉटी करने को लेकर हुए विवाद में अधेड़ की हत्या, बहू को भी किया घायल

Last Updated : May 29, 2024, 8:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details