झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

झारखंड में 'धोखेबाजों' की सरकार, पांच साल सत्ता भोगने के बाद अब जनता को 2500 रुपये: हिमंता

हिमंता बिस्वा सरमा ने झारखंड सरकार को धोखेबाज बताया है. उन्होंने कहा कि 2500 रुपये सहायता नहीं, यह चुनावी धोखा है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

Updated : 2 hours ago

himanta-biswa-sarma-called-hemant-soren-cheater-government
हिमंता बिस्वा सरमा (ANI)

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव की तारीख अब घोषित होने वाली है. इससे पहले जनता पर योजनाओं की खूब बरसात हो रही है. वादों का पिटारा भी भरपूर खुल रहा है. हेमंत सोरेन सरकार ने मंईयां सम्मान योजना की राशि बढ़ा दी है. जिस पर विपक्ष ने ताना कसा है.

यह राशि नहीं चुनावी धोखा है: हिमंता

इस मामले पर असम के मुख्यमंत्री सह झारखंड विधानसभा चुनाव सह प्रभारी हिमंता बिस्वा सरमा ने राज्य सरकार पर कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा कि झारखंड की जेएमएम-कांग्रेस की सरकार धोखेबाजों की सरकार है. पांच साल सत्ता भोगने के बाद हेमंत सोरेन कह रहे हैं कि चुनाव के बाद गरीबों को 2500 रुपये हर महीने देंगे. जनता जल्द तय करेगी कि वह 'मोदी की गांरटी' को चुनेगी या इन धोखेबाजों के झूठे वादों को.

हेमंत सोरेन के आने से खुशी होगी: हिमंता

हिमंता ने कहा कि अगर हेमंत सोरेन असम आते हैं तो यह बहुत अच्छी बात है, कम से कम असम में खुशहाली देखकर झारखंड के लिए कुछ काम तो कर पाएंगे. वहीं, ईडी के भाजपा के इशारों पर काम करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ईडी अपना काम करती है. ईडी बिना कारण किसी के पास क्यों जाएगी. अब ईडी या सीबीआई किसी ऐसे के घर में तो नहीं जाती है, जिनकी कोई शिकायत दर्ज नहीं हो.

वहीं, झामुमो के बीजेपी में शामिल के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्हें बीजेपी में शामिल होने से पहले जल जीवन का पानी लोगों को देना तो पड़ेगा. जब तक जल जीवन का पानी नहीं देंगे तब तक भाजपा में कैसे आ सकते हैं. झारखंड में सीटों के बंटवारे को लेकर असम के सीएम ने कहा कि सीटों को लेकर लगभग चर्चा पूरी कर ली गई है. आज दिल्ली में बैठक है, जो भी थोड़ी बहुत चर्चा बाकी है, वहां होगी. उसके बाद सभी सीटों पर उम्मीदवार का नाम साफ हो जाएगा.

ये भी पढ़ें: झारखंड में विधानसभा चुनाव की घोषणा होने के 24-48 घंटे में जारी होगी भाजपा की पहली सूची- हिमंता

ये भी पढ़ें:मंईयां सम्मान राशि बढ़ाकर फ्रंटफुट पर सीएम हेमंत! क्या चुनाव पर पड़ेगा फर्क, हिमंता ने दिया जवाब

Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details