हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने कांग्रेस पर किया हमला, पार्टी को बताया किसान के साथ महिला और बागवान विरोधी - Rajeev Bindal Attacked on Congress

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : May 29, 2024, 7:33 PM IST

RAJEEV BINDAL ATTACKED ON CONGRESS: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पार्टी किसान विरोधी है. चुनाव के समय किसानों से किए गए वायदे को पूरा नहीं की है. जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों के खाते में हर वर्ष 6000 रुपये की राशि डालती है.

RAJEEV BINDAL ATTACKED ON CONGRESS
मीडिया से बातचीत करते बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल (फोटो- ईटीवी भारत)

रामपुर:बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान बुधवार (29 मई) को कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसान विरोधी पार्टी है. किसानों से किए वायदे कांग्रेस ने अभी तक पूरे नहीं किए है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों के खाते में हर वर्ष 6000 रुपये की राशि दे रहे हैं. बीजेपी किसान हितैषी, उनका भला चाहने वाली पार्टी है.

ये भी पढ़ें:आपदा के समय लोगों ने देखी बीजेपी की सच्चाई, कांग्रेस दिन-रात लोगों के साथ खड़ी रही: प्रियंका गांधी

आगे कांग्रेस पर वार करते हुए राजीव बिंदल ने कहा कि पार्टी केवल किसान विरोधी ही नहीं है, बल्कि महिला विरोधी, गरीब विरोधी और बागवान विरोधी भी है. जनता, कांग्रेस के चाल और चरित्र से भली-भांति परिचित हो गई है. चुनाव में जनता इसका जवाब पार्टी को देगी.

ये भी पढ़ें:"देश में 45.4 फीसदी बेरोजगारी दर, युवा अग्निवीर बनकर हो रहा रिटायर, 75 साल का बुजुर्ग मांग रहा एक और मौका"

गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश में लोकसभा की चार सीट पर चुनाव और विधानसभा की छह सीटों पर उपचुनाव सांतवें चरण में होने में हैं. एक जून को होने वाले चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियां अपनी-अपनी जीत के लिए जोर आजमाइश कर रही हैं. इसके साथ ही स्टार प्रचारकों का जमावड़ा भी दोनों पार्टियों की ओर से हिमाचल में देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें:"हिमाचल में कांग्रेस की सरकार थी, इसलिए बीजेपी ने नहीं दी राहत राशि" केंद्र पर प्रियंका गांधी का आरोप

अब चुनाव में आज का दिन (29 मई) को हटा दें तो अब केवल 30 और 31 मई का दिन शेष रह गया है. चुनाव प्रचार भी 48 घंटे पहले ही थम जाएंगे. चुनाव प्रचार का शोर 30 मई शाम पांच बजे तक थम जाएगा. ऐसे में दोनों पार्टियों के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. दोनों एक दूसरे के ऊपर हमलावर नजर आ रहे हैं. बीजेपी की बात करें तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह जैसे दिग्गज हिमाचल में जनता से वोट अपील कर चुके हैं. वहीं 30 मई को उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के आने संभावना जताई जा रही है.

ये भी पढ़ें:देश की जनता का भविष्य तय करेगा ये चुनाव, विकास के लिए सोच समझकर वोट करें लोग: नितिन गडकरी

अगर कांग्रेस बात की जाए तो पार्टी की ओर से अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी जैसे नेता चुनाव प्रचार में शामिल हो चुके हैं. अब इसका प्रभाव जनता पर किताना दिखाता है ये तो चुनाव परिणाम के दिन चार जून को ही पता चल पाएगा. फिलहाल राजानीतिक पंडितों की भविष्यवाणी और एक्जिट पॉल का दौर जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें:धर्मशाला के चुनावी रण में सीएम सुक्खू बने जग्गी के 'सारथी', नए घर में अकेले ही मोर्चे पर डटे सुधीर शर्मा

ये भी पढ़ें:"आदर्श नेताओं की राह पर चले रहे विक्रमादित्य, सांसद बनने पर भी निभाएंगे जिम्मेवारी"

ABOUT THE AUTHOR

...view details