हरियाणा

haryana

हाथरस में अब तक 116 मौतों से हाहाकार, हरियाणा सीएम ने भी जताया दुख - Haryana CM On Hathras stampede

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jul 2, 2024, 8:08 PM IST

Updated : Jul 2, 2024, 9:38 PM IST

Haryana CM On Hathras stampede : यूपी के हाथरस में सत्संग में मची भगदड़ से अब तक 116 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है, जबकि हादसे में 18 लोग घायल हैं. बताया जा रहा है कि मौत का आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है. देश भर में घटना से शोक का माहौल है. हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने भी हाथरस में हुए हादसे पर दुख जताया है और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (X) पर पोस्ट करते हुए लिखा कि उत्तर प्रदेश के हाथरस ज़िले में भगदड़ से हुआ हादसा अत्यंत पीड़ादायक है. इस दुर्घटना में जिन्होंने अपनों को खोया है,उन शोकाकुल परिजनों के प्रति मैं गहरी संवेदनाए व्यक्त करता हूं. सभी घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. परमात्मा उन्हें ये दारुण दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें.

Hathras Satsang stampede Haryana CM Nayab Singh expressed grief over Hathras accident in UP
हाथरस में मची भगदड़ में 60 से ज्यादा की मौत (Etv Bharat)

हाथरस/चंडीगढ़ :यूपी के हाथरस में भोले बाबा के सत्संग के दौरान भगदड़ मचने से बड़ा हादसा हो गया है और अब तक 116 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 18 लोग घायल बताए जा रहे हैं. सभी घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है. इस बीच देशभर में इस घटना को लेकर शोक का माहौल है और तमाम बड़ी हस्तियां घटना को लेकर दुख जता रही है. इस बीच हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने भी हादसे को लेकर दुख जताया है.

हाथरस में सत्संग में भगदड़ :पूरा हादसा भोले बाबा के सत्संग में हाथरस के सिकंदराराऊ थाना क्षेत्र के फुलरई गांव में हुआ है. यहां पर सत्संग आयोजित किया गया था, जिसमें कई श्रद्धालु दूर-दूर से पहुंचे थे. लेकिन सत्संग के दौरान अचानक मची भगदड़ में श्रद्धालुओं की मौत हो गई. राष्ट्रपति, पीएम मोदी और सीएम योगी ने भी इस मौत पर शोक जताया है और आर्थिक सहायता का ऐलान कर दिया है. वहीं हादसे की जांच के लिए टीम भी गठित की जा चुकी है.

हरियाणा सीएम ने जताया दुख :हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने हादसे पर दुख जताते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (X) पर पोस्ट करते हुए लिखा कि उत्तर प्रदेश के हाथरस ज़िले में भगदड़ से हुआ हादसा अत्यंत पीड़ादायक है. इस दुर्घटना में जिन्होंने अपनों को खोया है,उन शोकाकुल परिजनों के प्रति मैं गहरी संवेदनाए व्यक्त करता हूं. सभी घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. परमात्मा उन्हें ये दारुण दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें.

Last Updated : Jul 2, 2024, 9:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details