हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हरियाणा में 'विदेशी बहू' का देसी तड़का, लंदन की गोरी हरियाणवी बोली से OTT पर मचा रही धूम

हरियाणवी फिल्म विदेशी बहू का प्रीमियर शनिवार को सनसिटी थिएटर हिसार में किया गया. विदेशी बहू के हरियाणवी बोल ने दर्शकों का दिल जीत लिया.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 11 hours ago

Updated : 11 hours ago

HARYANVI FILM VIDESHI BAHU
हरियाणवी फिल्म विदेशी बहू (ETV Bharat)

हिसार:स्टेज ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपने 5 साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर प्लेटफॉर्म ने फिल्म "विदेशी बहू" का प्रीमियर सनसिटी थिएटर हिसार में आयोजित करवाया. प्रीमियर के दौरान परंपरागत तरीके से हरियाणवी ढोल के खुड़के के साथ "विदेशी बहू" की स्टार कास्ट, निर्माता और निदेशक मोहित भारती धूम धड़ाके के साथ शो में पहुंचे. इस फिल्म के राइटर कवि इंद्रजीत हैं. फिल्म "विदेशी बहू" में हरियाणवी बोली में कॉमेडी का बेस्ट तड़का है.

ओटीटी पर बॉलीवुड फिल्मों को देगी टक्कर : स्टेज एप्प ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में मुख्य किरदार नवीन नारू का है. नवीन ने इस फिल्म में आजाद का रोल अदा किया है. फिल्म में मूल रूप से रशियन ईरीना विदेशी बहू का किरदार निभाती नजर आएंगी. हरियाणवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली फिल्म बॉलीवुड की फिल्मों को टक्कर दे सकती है. फिल्म में इरीना ने हरियाणवी बोलने के लिए भी काफी मेहनत की है. पहली बार किसी हरियाणवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर विदेशी बहू अपनी भाषा और व्यवहार को लेकर चर्चा में है.

फिल्म में कॉमेडी और इमोशन का तड़का: फिल्म की शुरुआत एक विदेशी बहू का हरियाणवी घर में प्रवेश से होती है. इसके बाद पारिवारिक झगड़ा शुरू हो जाता है. फिल्म में हर किरदार का काम बेहतरीन है. इस फिल्म में कॉमेडी और इमोशन का ऐसा तड़का है कि हर कोई इस फिल्म को परिवार के साथ बैठकर देख सकता है. हरियाणा के कई नामचीन कलाकारों ने फिल्म में किरदार निभाया है. हीरो के बड़े भाई का रोल हरियाणवी कलाकार राजकुमार धनखड़ ने निभाया है. वहीं, बुआ का रोल अर्चना सुहासिनी ने अदा किया है. इसके साथ ही फिल्म में रामबीर आर्यन जैसे मंजे हुए कलाकार की कॉमेडी लोगों को फिल्म में बांधे रखने का काम करेगी.

विदेशी बहू की एंट्री के बाद शुरू होता है ड्रामा: फिल्म "विदेशी बहू" में मुख्य किरदार निभाने वाले नवीन नारू आजाद का किरदार निभा रहे हैं, उनके पिता शेर सिंह अंग्रेजों और अंग्रेजी चीजों के खिलाफ हैं. घर में किसी भी तरह का वेस्टर्न सामान उनके घर में इस्तेमाल नहीं होता है. ऐसे में जब आजाद विदेशी बहू लेकर आता है, तो घर में विदेशी बहू को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाता. इसके बाद फिल्म में असली ड्रामा शुरू होता है. विदेशी बहू के हरियाणवी डायलॉग दर्शकों को अपना मुरीद बना देंगे.

दर्शकों के उम्मीद पर उतरेगी खरी:स्टेज ओटीटी प्लेटफॉर्म ने बहुत सारी सुपरहिट और पारिवारिक फिल्में दी हैं. एक बार फिर दर्शकों के लिए एक बेहतरीन प्रयास के साथ नए कंटेंट में "विदेशी बहू" फिल्म तैयार किया है. हरियाणवी और विदेशी बहू का तालमेल कैसे बनेगा? घर में विदेशी बहू आने के बाद क्या कुछ हालात बदलता हैं? हर किसी एंगल से फिल्म में दर्शकों के लिए काफी कुछ पारिवारिक तड़का लगाया गया है. फिल्म में हरियाणवी संस्कृति की झलक और नोंकझोंक दर्शकों की उम्मीद पर खरी उतरने वाली है. लंबे इंतजार के बाद "विदेशी बहू" का भव्य प्रीमियर हिसार के सनसिटी थिएटर में शनिवार को किया गया.

टीम ने साझा किया अपना अनुभव:प्रीमियर के दौरान फिल्म की टीम ने अपना-अपना अनुभव साझा किया. फिल्म को तैयार करने में जितनी मेहनत मोहित भारती और उनकी टीम ने की है. उसी तरह एक कलाकार के तौर पर भी उन्होंने अपना बेस्ट देने का प्रयास किया है. फिल्म का प्रीमियर टीम के लिए इसलिए भी खास बन गया क्योंकि STAGE लगातार हरियाणा में 5 साल बेहतरीन और पारिवारिक कंटेंट के साथ काम कर रहा है. स्टेज की सफलता की सालगिरह 1 नवंबर 2024 को मनाई जाएगी. पिछले पांच सालों में स्टेज ने हरियाणवी बोली में कई बेहतरीन फिल्में दर्शकों को दिया है. "देशी बहू"के प्रीमियर शो के दौरान अभिनेता नवीन नारू, अभिनेत्री इरीना, निर्देशक और निर्माता मोहित भारती, कलाकार राजकुमार धनखड़, रामबीर आर्यन सहित पूरी टीम मौजूद रही.

ये भी पढ़ें:रोहतक में 'वारिस' का पोस्टर लॉन्च, पहली बार हरियाणवी फिल्म में नजर आएंगे अजय हुड्डा

ये भी पढ़ें:फिल्म की शूटिंग के लिए रोहतक पहुंची अभिनेत्री सोनाली फोगाट, बोलीं- हरियाणवी संस्कृति को बढ़ावा दिया जाना चाहिए

Last Updated : 11 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details