हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हरियाणा की महिला हॉकी टीम ने जीता कांस्य पदक, ओडिशा को 4-3 से हराया

हरियाणा की महिला हॉकी टीम ने ओडिशा टीम को हराकर कांस्य पदक पर कब्जा किया है.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 5 hours ago

Haryana women hockey team won bronze
Haryana women hockey team won bronze (Etv Bharat)

हिसार:हरियाणा के बेटियों ने फिर कमाल किया है. दरअसल, रांची में हुई 14वीं हॉकी इंडिया जूनियर महिला राष्ट्रीय प्रतियोगिता में हरियाणा की हॉकी टीम ने ओडिशा को 4-3 से हराकर कांस्य पदक जीता. पदक मिलने के बाद महिला हॉकी खिलाड़ियों में खुशी की लहर है. वहीं, हरियाणा में जश्न का माहौल है. टीम के कोच आजाद मलिक ने परिनजों व खिलाड़ियों को बधाई दी है. हरियाणा टीम में शामिल शशिखासा को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया है.

वहीं, कोच आजाद मलिक ने बताया कि रांची में महिला जूनियर हॉकी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. जिसमें हरियाणा की टीम ने भी हिस्सा लिया. पहला गोल सोनीपत की खिलाड़ी सैजल ने किया. जबकि दूसरा गोल हिसार की शशिखासा ने किया. सूट आऊट में सैलजा ने तीसरा, सोनीपत की रितिका ने चौथा गोल करके बढ़त बनाई. हिसार के गोलकीपर सिमरन, कीर्ति मलिक, मनीषा, सावी भरेती टीम में शामिल रही. टीम के साथ असिस्टेंट कोच दिलबाग और फिजियो रोहित अहलावत साथ गए थे.

प्रतियोगिता में जीतकर वापस लौंटी बेटियों के परिजनों में खुशी की लहर है. घर पर जश्न का माहौल है. परिजनों का कहना है कि उन्हें अपनी बेटियों पर नाज है. बेटियों ने खेल में जीकर कांस्य पदक जीता है. उन्होंने कहा कि माता-पिता को अपनी बेटियों को सपोर्ट करना चाहिए और उन्हें आगे बढ़ने के अवसर देने चाहिए. वहीं, महिला खिलाड़ियों का कहना है कि उन्होंने काफी मेहनत की है ताकि वे गेम जीत जाए. इस बार कांस्य पदक लाए हैं और अगली बार गोल्ड लाने का लक्ष्य है.

ये भी पढ़ें:ऋषभ पंत ने फाइनल में फर्जी एक्टिंग का सुनाई कहानी, जानिए कैसे तोड़ा था अफ्रीका का मोमेंटम

ये भी पढ़ें:भारत-बांग्लादेश तीसरे टी20I में बारिश बनेगी विलेन? जानिए मुकाबले के समय कैसा रहेगा मौसम

ABOUT THE AUTHOR

...view details