हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हरियाणा के करनाल में ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा, बिहार के आरोपी ने की थी महिला की हत्या

करनाल के शेखपुरा गांव में 2 महीने पहले हुए महिला के ब्लाइंड मर्डर केस का पुलिस ने खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

SHEIKHPURA BLIND MURDER CASE
शेखपुरा महिला हत्याकांड का खुलासा (Etv Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

करनाल: जिले के शेखपुरा गांव में 20 अगस्त को हुई एक महिला के ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा दिया है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

दरअसल, 20 अगस्त को शेखपुरा में गन्ने के खेतों में एक अज्ञात शव मिला था. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया. पुलिस के अनुसार शव का चेहरा बुरी तरह से खराब किया गया था, ताकि उसे कोई पहचान न सके. इस संबंध में खेत के मालिक की शिकायत पर थाना सदर करनाल में मुकदमा दर्ज किया गया.

बिहार का रहने वाला है आरोपी : इस संबंध में पुलिस अधीक्षक मोहित हाण्डा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए क्राइम यूनिट सी.आई.ए-2 टीम को केस की गुत्थी सुलझाने की जिम्मेदारी सौंपी. टीम ने उप निरीक्षक दशरथ सिंह की अध्यक्षता में मामले की गहनता से जांच करते हुए मृतका की पहचान पूजा कुमारी के रूप में की. वहीं, घटना के 2 महीने बाद 17 अक्टूबर को गुप्त सूचना के आधार पर ग्रीन बेल्ट से बिहार के समस्तीपुर के बंबईया फरलाल निवासी आरोपी संजीत रजक पुत्र नारायण को गिरफ्तार कर लिया, जो इन दिनों करनाल में रह रहा था.

शेखपुरा महिला हत्याकांड का खुलासा (Etv Bharat)

बहस के बाद ले ली जान : उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय करनाल नायब सिंह ने बताया कि आरोपी को अदालत के सामने पेश करते हुए 8 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वो पिछले 3 साल से मृतका पूजा के साथ रिलेशन में था. उनके पास कोई बच्चा नहीं था, जिसे लेकर 17 अगस्त की रात को उन दोनों में बहस हो गई. इस दौरान उसने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. आरोपी ने अपने भतीजे अमित के साथ मिलकर मृतका के शव को बेडशीट से बांधकर शेखपुरा में गन्ने के खेतों में फेंक दिया. इस बीच दोनों आरोपीयों ने मिलकर शव का चेहरा भी बिगाड़ दिया.

भतीजे की तलाश में जुटी पुलिस : पूछताछ में उसने आगे बताया कि इसके बाद दोनों आरोपी मृतका का मोबाइल फोन लेकर वहां से फरार हो गए और रास्ते में उसकी सिम तोड़कर फेंक दी. नायब सिंह ने कहा कि मामले में गिरफ्तार आरोपी को कल रिमांड अवधि खत्म होने पर दोबारा अदालत के सामने पेश किया जाएगा. आरोपी के भतीजे को गिरफ्तार करने के लिए टीमों की ओर से लगातार दबिश दी जा रही है.

इसे भी पढ़ें :हरियाणा में मुर्गे को लेकर मर्डर, हिसार में हाथापाई के बीच धारदार हथियार से कर डाली हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details