हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हरियाणा में अफसरों पर फूटा मंत्री का गुस्सा, राव नरबीर बोले - भ्रष्टाचार कर पैसा खाया तो जाना होगा जेल, दिवाली तक का अल्टीमेटम

Rao Narbir Singh Angry on officers : मंत्री बनने के बाद राव नरबीर सिंह ने अफसरों के साथ बैठक की. जानिए बैठक में क्या हुआ.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 5 hours ago

Haryana Minister Rao Narbir Singh Angry on officers Ultimatum on Corruption Meeting in Gurugram
हरियाणा में अफसरों पर फूटा मंत्री का गुस्सा (Etv Bharat)

गुरुग्राम :हरियाणा की नायब सिंह सैनी सरकार में कैबिनेट मंत्री बनने के बाद राव नरबीर सिंह आज गुरुग्राम पहुंचे और अधिकारियों के साथ बैठक की. इस बैठक में गुरुग्राम के तमाम विभागों के अधिकारी शामिल हुए.

अधिकारियों पर फूटा राव नरबीर का गुस्सा :अधिकारियों के साथ बैठक के दौरान राव नरबीर सिंह ने भ्रष्टाचार के खिलाफ कड़ी चेतावनी देते हुए अधिकारियों को अल्टीमेटम दे दिया. राव नरबीर सिंह ने करप्शन को लेकर अफसरों को सीधी चेतावनी देते हुए कहा कि अगर भ्रष्टाचार किया या पैसा खाया तो जेल जाना होगा. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि वे ऐसे अफसरों को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे. साफ-साफ लहजे में दो टूक बोलते हुए उन्होंने कहा कि ऐसे अधिकारियों को राव नरबीर से कोई नहीं बचा सकता.

"भ्रष्टाचार कर पैसा खाया तो जाना होगा जेल" (Etv Bharat)

दिवाली तक का दिया अल्टीमेटम :राव नरबीर सिंह ने अफसरों को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि कहा कि दिवाली तक का समय है. आप अपने आकाओं से बात कर लें या तो गुरुग्राम छोड़कर चले जाएं या भ्रष्टाचार ना करें क्योंकि मुझसे ऐसे लोगों को कोई नहीं बचा पाएगा. राव नरबीर ने कहा कि ऐसे अफसरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और वही अधिकारी गुरुग्राम में रहेगा, जो अच्छा काम करेगा.

ड्यूल चार्ज पर क्या बोले राव नरबीर सिंह :इस बैठक में राव नरबीर सिंह ने एक अधिकारी के पास ड्यूल चार्ज के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि कई अधिकारी ऐसे हैं जिनके पास गुरुग्राम के साथ-साथ बाकी जिले का भी चार्ज है. ऐसे में अधिकारियों को काम करने में दिक्कत आती है. उन्होंने कहा कि जो भी अधिकारी ड्यूल चार्ज पर है, वो एक चार्ज ही संभाले ताकि विकास कार्य तेज गति से हो सके.

दिवाली तक का दिया अल्टीमेटम (Etv Bharat)

पॉलीथिन बैन पर फिर भी इस्तेमाल :इस दौरान राव नरबीर सिंह ने अधिकारियों को दिशा निर्देश देते हुए कहा कि गुरुग्राम को स्वच्छ और सुंदर बनाने का काम करें. उन्होंने कहा कि पॉलीथिन हरियाणा में बैन है लेकिन उसके बावजूद इस्तेमाल की जा रही है. उन्होंने अधिकारियों को भी दिशा निर्देश दिए कि पॉलीथिन को पूर्ण रूप से बंद करने का काम वे जल्द करें.

"गुरुग्राम छोड़कर चले जाएं या भ्रष्टाचार ना करें" (Etv Bharat)

हरियाणा समेत देश की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए ईटीवी भारत ऐप डाउनलोड करें. यहां आपको मिलेंगी तमाम बड़ी ख़बरें, हर बड़ा अपडेट, वो भी सबसे सटीक और डिटेल एनालिसिस के साथ - Download App

ये भी पढ़ें :हरियाणा के 'गब्बर' को फिर आया गुस्सा! अधिकारियों से बोले- प्लीज लीव द रूम, जानें पूरा मामला

ये भी पढ़ें :पंचकूला में बच्चों से भरी स्कूल बस पलटी, तूफानी स्पीड के चलते हादसा

ये भी पढ़ें :हवा में मचा हड़कंप, हैदराबाद से चंडीगढ़ जा रही फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी

ABOUT THE AUTHOR

...view details