हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हरियाणा के 'गब्बर' को फिर आया गुस्सा! अधिकारियों से बोले- प्लीज लीव द रूम, जानें पूरा मामला

Anil Vij Angry on officers: मंत्रीपद की शपथ लेने के बाद शाम को अनिल विज ने अधिकारियों की बैठक बुलाई. जानें बैठक में क्या हुआ.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

Anil Vij Angry on officers
Anil Vij Angry on officers (Etv Bharat)

अंबाला: वीरवार को अनिल विज ने मंत्री पद की शपथ ली. जिसके बाद अनिल विज ने शाम को वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक बुलाई. जब अनिल विज अधिकारियों के साथ बैठक करने पहुंचे तो कुछ वरिष्ठ अधिकारी नदारद मिले. जिस पर अनिल विज ने नाराजगी जताई. अंबाला कैंट सर्किट हाउस में अधिकांश वरिष्ठ अधिकारियों के ना पहुंचने पर विज नाखुश थे. जब मौके पर मौजूद अधिकारियों ने सफाई देनी चाही, तो अनिल विज ने बैठक को कैंसिल कर सभी अधिकारियों को जाने के आदेश दिए.

अधिकारियों पर फूटा अनिल विज का गुस्सा! नवनियुक्त कैबिनेट मंत्री की अगवानी के लिए अतिरिक्त उपायुक्त (एडीसी) अपराजिता और उप-मंडल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) सतिंदर सिवाच सर्किट हाउस में मौजूद थे. बैठक में उपायुक्त और पुलिस अधीक्षक नहीं पहुंचे थे. जिन की कथित अनुपस्थिति पर अनिल विज ने कड़ा संज्ञान लिया. अनिल विज ने मौजूद एडीसी और एसडीएम से कहा कि अधिकारियों के साथ बैठक रद्द की जा रही है. बाद में देख लेंगे.

हरियाणा के 'गब्बर' को फिर आया गुस्सा! अधिकारियों से बोले- प्लीज लीव द रूम, जानें पूरा मामला (Etv Bharat)

बैठक में नदारद रहने वाले अधिकारियों पर होगी कार्रवाई? अनिल विज ने कहा कि वो वरिष्ठ अधिकारियों की अनुपस्थिति के पीछे के कारणों के बारे में जानकारी जुटाएंगे. उन्होंने कहा कि उनसे कारण बताने को कहा जाएगा. अगर लापरवाही मिली, तो सख्त कार्रवाई की जाएगी.

अनिल विज ने बुलाई थी बैठक: दरअसल अनिल विज को अधिकारियों के साथ बैठक करनी थी, लेकिन बैठक में ADC व SDM के इलावा इक्का दुक्का अधिकारी ही मौजूद रहे. जिस पर विज को गुस्सा आ गया. विज एक्शन में दिखे और अधिकारियों से जवाब मांगा, लेकिन अधिकारी इधर-उधर झांकते रहे. जिसके बाद विज ने अधिकारियों से साफ कहा लीव द रूम. हम बाद में देख लेंगे.

अधिकारियों से मांगा जवाब: अनिल विज ने मीडिया से बात करते हुए कहा अधिकारियों से जवाब मांगा जाएगा कि क्या कारण है. वो बैठक में नहीं आए. अगर लापरवाही मिली तो कार्रवाई भी होगी. विज ने कहा कि वो चाहते थे अधिकारी मौजूद रहे. ताकि काम पर बात हो सके. शासन और प्रशासन को मिलकर ही विकास का पहिया चलाना होता है.

ये भी पढ़ें- हरियाणा कैबिनेट में जातीय और क्षेत्रीय समीकरणों का रखा गया ध्यान, 13 में से 11 कैबिनेट मंत्री, दो राज्यमंत्री

ये भी पढ़ें- लगातार दूसरी बार हरियाणा के सीएम बने नायब सैनी, श्रुति चौधरी, आरती राव समेत 13 मंत्रियों ने ली शपथ

ABOUT THE AUTHOR

...view details