हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

Haryana Live: हरियाणा कृषि विभाग में 24 अधिकारी और कर्मचारी सस्पेंड, दिल्ली जाएंगे सीएम नायब सैनी, 24 अक्टूबर को भाजपा विधायक दल की बैठक

Haryana Live Updates
Haryana Live Updates (ETV Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

Updated : 1 minutes ago

आज हरियाणा की कई बड़ी और अहम खबरें हैं, जिनको जानना आपके लिए जरूरी है. हरियाणा की राजनीति से लेकर क्राइम तक की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए इस पेज को रिफ्रेश करें.

LIVE FEED

1:28 PM, 22 Oct 2024 (IST)

हरियाणा कृषि विभाग में 24 अधिकारी और कर्मचारी सस्पेंड

हरियाणा कृषि विभाग में 24 अधिकारी और कर्मचारी सस्पेंड

1:27 PM, 22 Oct 2024 (IST)

कल CM आवास पर आशीर्वाद समारोह

चंडीगढ़: कल CM आवास पर आशीर्वाद समारोह होगा. आशीर्वाद समारोह कार्यक्रम में संत समाज मुख्यमंत्री नायब सैनी को आशीर्वाद देने पहुंचेगा. सुबह 10:00 बजे संत कबीर कुटीर में कार्यक्रम होगा.

11:55 AM, 22 Oct 2024 (IST)

हरियाणा के राज्यपाल से मिले केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल

नई दिल्ली में केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान मनोहर लाल ने कई अहम मुद्दों पर चर्चा की. सोशल मीडिया पर पोस्ट कर मनोहर लाल ने इसकी जानकारी दी.

11:55 AM, 22 Oct 2024 (IST)

स्वास्थ्य मंत्री आरती राव का गुरुग्राम दौरा

स्वास्थ्य मंत्री आरती राव आज गुरुग्राम दौरे पर रहेंगी. अधिकारियों के साथ मीटिंग कर आरती राव नए बनने वाले सिविल अस्पताल के बारे में रिपोर्ट लेंगी. इसके बाद वो मेडिकल कॉलेज के निर्माण कार्य का निरीक्षण करेंगी.

10:58 AM, 22 Oct 2024 (IST)

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी का दिल्ली दौरा

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी आज दिल्ली दौरे पर रहेंगे. आज शाम को नायब सैनी दिल्ली जा सकते हैं. दिल्ली में नायब सैनी केंद्रीय मंत्रियों के साथ अहम बैठक करेंगे. मेट्रो कॉरिडोर विस्तार को लेकर दिल्ली में बैठक होनी है. इस मुद्दे पर चर्चा की जा सकती है.

9:48 AM, 22 Oct 2024 (IST)

कांग्रेस ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष रहेंगे कैप्टन अजय यादव

कैप्टन अजय यादव कांग्रेस ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष बने रहेंगे. इस्तीफा वापस लेने के बाद कांग्रेस पार्टी ने ये फैसला किया है. पार्टी की वेबसाइट पर फिर से अजय यादव की फोटो लगाई गई है.

9:48 AM, 22 Oct 2024 (IST)

24 अक्टूबर को भाजपा विधायक दल की बैठक

हरियाणा विधानसभा सत्र से 1 दिन पहले बीजेपी विधायक दल की बैठक चंडीगढ़ में होगी. विधायक दल की बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा की जाएगी. मुख्यमंत्री आवास पर विधायक दल की ये बैठक होगी. इसमें विधानसभा सत्र को लेकर भी चर्चा की जा सकती है. बता दें कि 25 अक्टूबर को हरियाणा का विधानसभा सत्र है.

9:47 AM, 22 Oct 2024 (IST)

25 अक्टूबर को विधानसभा का पहला सेशन

25 अक्टूबर को हरियाणा विधानसभा का सत्र होगा. इस दिन सभी 90 विधायकों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई जाएगी. इस दौरान रघुबीर कादियान प्रोटेम स्पीकर होंगे. फिलहाल एक दिन का सत्र होने की उम्मीद है. दिवाली के बाद फिर 3 से 4 दिन का विधानसभा सत्र बुलाया जा सकता है. दिवाली के बाद विधानसभा में कई बिल पेश होंगे कई अहम बिल. रिटायरमेंट तक नौकरी की गारंटी का बिल भी पेश होगा. शहरी स्थानीय निकायों में आरक्षण से जुड़ा विधेयक पेश होगा.

9:47 AM, 22 Oct 2024 (IST)

पराली के मुद्दे पर सीएम की किसानों से खास अपील

पराली के मुद्दे पर हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने सूबे के किसानों से खास अपील की है. सीएम ने कहा कि मैं किसान भाइयों से अपील करता हूं कि वो पराली ना जलाएं, पराली को लेकर हमारा अच्छा प्रबंधन है.

9:47 AM, 22 Oct 2024 (IST)

भर्तियों पर मुख्यमंत्री नायब सैनी का बड़ा बयान

भर्तियों को लेकर मुख्यमंत्री नायब सैनी का बड़ा बयान सामने आया है. सीएम ने कहा कि युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं होने देंगे. कोर्ट अब कांग्रेस की भर्ती रोको गैंग को समझ चुका है. आम आदमी पार्टी का काम दूसरे पर आरोप लगाना है. AAP नेता अपने गिरेबां में नहीं झांकते.

9:46 AM, 22 Oct 2024 (IST)

नगर निकायों में आज से शुरू होंगे समाधान शिविर

प्रदेश के नगर निकायों में आज से समाधान शिविर शुरू होंगे. सुबह 9 बजे से 11 तक अधिकारी लोगों की समस्याएं सुनेंगे. कार्यालय में बैठकर अधिकारी लोगों की समस्याएं सुनेंगे और उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे. मुख्यमंत्री के निर्देश पर शिविर का आयोजन किया जा रहा है.

9:02 AM, 22 Oct 2024 (IST)

पानीपत में सीएम नायब सैनी मैराथन दौड़ को दिखाएंगे हरी झंडी

पानीपत के अतिरिक्त उपायुक्त डॉक्टर पंकज यादव ने बताया कि जिला सचिवालय में आगामी 27 अक्टूबर को मैराथन दौड़ का आयोजन किया जाएगा. इसमें एक लाख के करीब धावक भाग लेगें. इसको लेकर प्रशासन तैयारियों को अंतिम रूप दे रहा है. इसके संदर्भ में 23 अक्टूबर को भी विभिन्न संगठनों व एसोसिएशनों की एक बैठक सचिवालय में आयोजित की जाएगी. जिसमें मैराथन की तैयारियों के संबंधी विचार विमर्श किया जाएगा. डॉक्टर पंकज यादव ने बताया कि इस मैराथन का शुभारंभ मुख्यमंत्री नायब सिंह द्वारा किया जाएगा. मैराथन का स्थान व समय निर्धारित किया जा रहा है.

Last Updated : 1 minutes ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details

संबंधित ख़बरें