हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हरियाणा में मुर्गे को लेकर मर्डर, हिसार में हाथापाई के बीच धारदार हथियार से कर डाली हत्या

Hisar Murder over Cock : हरियाणा के हिसार में मुर्गे के लिए मर्डर हो गया है. जानिए क्या है पूरा मामला.

Haryana Hisar murder took place over a Cock after a Controversy Between two Groups
हरियाणा में मुर्गे को लेकर मर्डर (Etv Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 6 hours ago

हिसार :हरियाणा के हिसार में मुर्गे के लिए मर्डर हो गया है. घटना के बाद मृतक के परिजनों ने सड़क जाम कर दिया जिसे बड़ी मुश्किल से खुलवाया गया.

मुर्गे को लेकर मर्डर :जानकारी के मुताबिक हिसार के तलवंडी राणा के रहने वाले कृष्ण ने बीड निवासी कर्ण से देसी मुर्गा खरीदा था. मुर्गा बीमार हो गया. तब कृष्ण और उसका भाई कर्ण को मुर्गा लौटाने उसके घर चले गए. इसी दौरान दोनों गुटों में बीमार मुर्गे को लेकर विवाद होने लगा और बात हाथापाई तक पहुंच गई. इस दौरान लड़ाई होने लगी और तेज धारदार हथियारों का इस्तेमाल भी किया गया जिसमें कृष्ण और उसका भाई मिश्री घायल हो गए. लेकिन बाद में कृष्ण ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे गुट में कर्ण की पत्नी भी चोट लगने से घायल हो गई जिसे इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है. पुलिस ने बयान दर्ज करने के बाद लाश का पोस्टमार्टम किया और अब मामले की जांच-पड़ताल जारी है.

मुर्गे पर दो गुटों में विवाद हुआ (Etv Bharat)

लाश को सड़क पर रखकर हंगामा :वहीं मृतक कृष्ण की मौत के बाद परिजनों ने उसकी लाश को सड़क पर रखकर हंगामा कर डाला जिसके चलते सड़क में जाम लग गया और आने-जाने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया, तब कहीं जाकर जाम खुल सका. पुलिस ने पूरे मामले की जांच कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

हिसार में मर्डर के बाद रोड पर हंगामा (Etv Bharat)

ABOUT THE AUTHOR

...view details