हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हरियाणा एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत लेते बिचौलिए को किया गिरफ्तार, CIA-2 के प्रभारी समेत 7 के खिलाफ FIR

Bribe case in Hisar: हरियाणा एंटी करप्शन टीम ने हिसार सीआईए टू के कार्यालय में छापा मारकर इंस्पेक्टर समेत 7 के खिलाफ मामला दर्ज किया.

Bribe case in Hisar
Bribe case in Hisar (Etv Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

हिसार: हरियाणा एंटी करप्शन टीम ने हिसार सीआईए टू के कार्यालय में छापा मारा. इस दौरान एंटी करप्शन की टीम ने उकलाना के लितानी गांव निवासी रिछपाल (बिचौलिए) को 5 लाख 80 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया. मामले में सीआईए टू के प्रभारी समेत सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पेट्रोल पंप संचालक को झूठे केस में फंसाने के मामले में आरोपी रिछपाल को एंटी करप्शन की टीम ने पकडा है.

रिश्वत मामले में बिचौलिया गिरफ्तार: डीएसपी शरीफ सिंह ने बताया कि उकलाना के रहने वाले अमन को सीआईए टू की पुलिस ने पिछले दिनों किसी मामले में पकड़ा था. अमन के चाचा रिछपाल ने माध्यता करते उसे छु़ड़वा दिया था. आरोप है कि पुलिस ने रिछपाल से साढ़े सत्रह लाख रुपये मांगे थे, लेकिन अमन रुपये देने से मना कर रहा था. सीआईए टू की तरफ से दबाब ड़ाला गया, तो इस मामले की शिकायत अमन ने एंटी करप्शन को दी. जिसमें पुलिस पर रुपये लेने का आरोप लगाया था.

5 लाख 80 हजार की मांगी थी रिश्वत: अमन के पास पैसे मांगने और धमकाने संबंधित ऑडियो रिकॉर्डिंग भी है. अमन लितानी में पेट्रोल पंप चलाता है. एंटी करप्शन की टीम ने अमन को 5 लाख 80 हजार रुपये देकर आरोपियों को पास भेजा था. अमन ने रिछपाल से संपर्क किया और उसे सीआईए टू कार्यालय में बुलाया. जैसे अमन ने रिछपाल को रुपये दिए. टीम ने रिछपाल को पकड़ लिया. क्योंकि रिछपाल बिचौलिया बनकर पैसे डकारना चाहता था.

सीआईए टू थाना इंस्पेक्टर समेत 7 के खिलाफ मामला दर्ज: मामले में सीआईए टू थाना इंस्पेक्टर सहित अन्यों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. इस मामले में पुलिस की जांच जारी है. हिसार के पुलिस अधीक्षक दीपक सहारण के एसीबी रिपोर्ट देगी. उसके आधार एक्शन लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- वर्दी वाला गुंडा : खाकी वाला ही निकला किडनैपर, 1 करोड़ की फिरौती के लिए किया 2 युवकों का अपहरण

ये भी पढ़ें- पानीपत में निजी कंपनी से धोखाधड़ी, फर्जी स्टाफ के नाम पर 20 लाख का घोटाला, दो आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details