मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, खुशियों में शरीक होने गए थे बेटी की ससुराल - Gwalior road accident

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jul 11, 2024, 2:12 PM IST

ग्वालियर आगरा हाईवे पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में 4 लागों की मौत हो गयी. ये हादसा ऑटो और ट्रक की भिड़ंत से हुआ. जिसमें चारों की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि ऑटो चालक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. चारों मृतक एक ही परिवार के थे जो एक शादी समारोह से लौट रहे थे.

Truck hits auto in Gwalior
ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर (Etv Bharat)

ग्वालियर।ग्वालियर में एक परिवार की खुशियां एक हादसे में लुट गयीं. एक शादी समारोह से भिंड के मालनपुर से मुरैना के बामौर ऑटो रिक्शा से लौट रहे परिवार के चार सदस्य सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए. ये हादसा ग्वालियर के पुरानी छावनी इलाके से गुजरे ग्वालियर आगरा हाईवे पर हुआ. तेज रफ्तार ट्रक की ऑटो से भिंडत हो गई. हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि ऑटो ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बेटी के ससुराल से लौट रहा था परिवार
बताया जा रहा है कि, बामौर के रहने वाले नरेश बाल्मीक अपनी बेटी निशा के देवर की शादी के लिए भात देने भिंड के मालनपुर गए थे. उनके साथ उनकी पत्नी ऊषा, बेटा राहुल और भतीजी अंकिता भी साथ गई थी. कार्यक्रम के समापन के बाद जब वे ऑटो से लौट रहे थे.इसी दौरान, ग्वालियर आगरा हाईवे पर ग्वालियर के पुरानी छावनी इलाके के बरौआ गांव के पास अचानक तेज़ रफ्तार ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी. दोनों वाहनों की भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए. वहीं ऑटो में सवार रमेश और उनकी पत्नी, बेटा और भतीजे की मौके पर ही मौत हो गयी.

Also Read:

एक्सीडेंट देख कांप जाएगी रूह, उज्जैन में बस और बाइक सवार की टक्कर, बाइक सवार की मौके पर मौत - Ujjain Bus And Bike Collided

नर्मदापुरम में बेकाबू कार सड़क से उतरी, तेज झटके के साथ पेड़ से टकराई, 5 लोगों की मौत - narmadapuram road accident

रीवा और पन्ना में हुए बड़े हादसे, 2 युवकों की दर्दनाक मौत, जानिए वजह - Rewa road accident 1 person died

ट्रक सहित ड्राइवर पकड़ाया
हादसे में ऑटो ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया. इस घटना से शादी की खुशियों में शामिल होने गए पूरे परिवार में मातम छा गया. घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाए. वहीं ट्रक ड्राइवर को भी ट्रक समेत पकड़ लिया गया है. पुलिस फिलहाल पूरे मामले में कार्रवाई में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details