मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मोहन यादव ने एयरपोर्ट पर मनाया रक्षाबंधन, सीएम के हाथों गिफ्ट लेकर गदगद हुईं बहनें - Gwalior Mohan Yadav Rakshabandhan

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 10, 2024, 10:54 PM IST

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव प्रदेश के हर क्षेत्र में पहुंचकर लाड़ली बहनों से राखी बंधवा रहे हैं और उनके साथ रक्षाबंधन का पर्व मना रहे हैं. इसी सिलसिले में श्योपुर का कार्यक्रम समापन के बाद वे ग्वालियर पहुंचे तो एयरपोर्ट पर भी उन्होंने लाड़ली बहनों से राखी बंधवाई और उन्हें तोहफे भी दिए.

GWALIOR MOHAN YADAV RAKSHABANDHAN
एयरपोर्ट पर मोहन यादव ने बंधवाई राखियां (ETV Bharat)

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के मुखिया मोहन यादव प्रदेश भर में अपनी लाड़ली बहनों से राखी बंधवाकर रक्षाबंधन का त्योहार मना रहे हैं. शनिवार को उन्होंने श्योपुर जिले के विजयपुर क्षेत्र में बड़ा आयोजन रखा और यहां से लौटते हुए ग्वालियर एयरपोर्ट पर पहुंचे जहां उन्होंने लाड़ली बहनों से राखी बंधवाकर तोहफे दिए. इस दौरान उन्होंने सिंगल क्लिक के जरिए बहनों के खाते में लाड़ली बहना योजना और रक्षाबंधन के शगुन के 1500 रुपये ट्रांसफर करने की बात कही.

सिंगल क्लिक में सवा करोड़ बहनों को दिया तोहफा (ETV Bharat)

एयरपोर्ट पर बंधवाई सीएम ने राखियां

ग्वालियर पहुंचे सीएम मोहन यादव ने सबसे पहले एयरपोर्ट पर लाड़ली बहनों से मुलाकात की और एक एक कर सभी बहनों ने मुख्यमंत्री के साथ ही मौजूद रहे विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर, कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटैल, मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर और कैबिनेट मंत्री राकेश शुक्ला को भी तिलक कर राखी बांधी.

लाड़ली बहनों ने मोहन यादव को बांधी राखी (ETV Bharat)
मोहन यादव ने एयरपोर्ट पर बहनों से बंधवाई राखियां (ETV Bharat)

सिंगल क्लिक में सवा करोड़ बहनों को तोहफा

डॉ मोहन यादव ने कहा कि सिंगल क्लिक के माध्यम से 25 हजार जगहों पर मध्य प्रदेश की 1 करोड़ 29 लाख बहनों को उनके खाते में साढ़े 12 सौ रुपये लाड़ली बहना योजना के तहत और ढाई सौ रुपये रक्षाबंधन के तोहफे के तौर पर ट्रांसफर किए गए हैं. इस बात की खुशी है कि ग्वालियर चंबल अंचल में श्योपुर जिले में और सागर संभाग में टीकमगढ़ जिले में दोनों ही स्थानों पर रक्षाबंधन कार्यक्रम में शामिल हुआ.

सीएम मोहन यादव ने लाड़ली बहनों को दिया गिफ्ट (ETV Bharat)

ये भी पढ़ें:

तो ऐसे बनें मोहन ‘भैया’...जानिए सावन में लाड़ली बहनों से राखी बंधवाने के पीछे की कहानी

मोहन यादव ने लाड़ली बहनों के लिए गुनगुनाया गाना, सीएम का ये दांव कितना होगा असरदार

ग्वालियर में 28 अगस्त को रीजनल कॉन्क्लेव

ग्वालियर चम्बल अंचल के लिए अगस्त का महीना एक और बड़ी सौगात लेकर आ रहा है. 28 अगस्त को ग्वालियर चंबल संभाग में मध्य प्रदेश सरकार की ओर से रीजनल कॉन्क्लेव का आयोजन किया जा रहा है. जिसको लेकर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि ग्वालियर चंबल अंचल में खासकर रोजगार और उद्योग के क्षेत्र में लगातार हमने काम किया है. बेंगलुरु में इसके लिए हमें बड़े प्रस्ताव भी मिले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details