हरियाणा

haryana

गुरुग्राम में 36 घंटे तक बंद रहेगी पेयजल आपूर्ति, 10 लाख से ज्यादा लोग होंगे प्रभावित - Gurugram water supply closed

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Apr 7, 2024, 11:01 PM IST

Gurugram drinking water supply: गुरुग्राम में 8 अप्रैल सुबह 10 बजे से 9 अप्रैल रात 10 बजे तक पीने के पानी की सप्लाई बंद रहेगी.जीडीएम प्रवक्ता नेहा शर्मा ने बताया कि बसई चौक से लेकर हीरो होंडा चौक तक बरसाती नाले का निर्माण कार्य किया जा रहा है और कार्य प्रगति पर है. जिसके चलते वसई वाटर ट्रीटमेंट प्लांट और सेक्टर-16 बूस्टिंग स्टेशन से घरों में पेयजल आपूर्ति बंद रहेगी.

Gurugram drinking water supply
Gurugram drinking water supply

Gurugram drinking water supply

गुरुग्राम:हरियाणा के गुरुग्राम वासियों के लिए अगले कुछ घंटे मुश्किल भरे हो सकते हैं. क्योंकि 8 अप्रैल सुबह 10 बजे से वाटर सप्लाई बंद रहेगी. इसका सीधा असर शहर के करीब 10 लाख लोगों पर पड़ने वाला है. गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण यानी जीएमडीए की तरफ से अगले 36 घंटे के लिए गुरुग्राम की पेयजल आपूर्ति ठप की जा रही है. जिसके चलते देशवासियों को पानी 9 अप्रैल रात 10 बजे के बाद सप्लाई होगा. लेकिन इस तब तक पानी की आपूर्ति पूरी तरह से बंद रहेगी.

जीडीएम प्रवक्ता नेहा शर्मा ने बताया कि विभाग द्वारा बसई चौक से लेकर हीरो होंडा चौक तक बरसाती नाले का निर्माण कार्य किया जा रहा है और कार्य प्रगति पर है. जिसके चलते वसई वाटर ट्रीटमेंट प्लांट और सेक्टर-16 बूस्टिंग स्टेशन से घरों में पेयजल आपूर्ति बंद रहेगी. उन्होंने बताया कि वाटर शटडाउन अवधि के दौरान बसई गांव, कादीपुर, सरहौल, चकरपुर, नाथूपुर, सिकंदरपुर, डूंडाहेड़ा और सुखराली, गौशाला बूस्टर, सेक्टर 37, 34, सिविल लाइंस, हंस एन्क्लेव, सेक्टर 10ए, सेक्टर 14, 16, 17 और 18, सेक्टर 15 पार्ट एक और दो, सेक्टर 27, 28, 29, 30 और 31 में पेयजल आपूर्ति बाधिात रहेगी.

इसके अलावा सेक्टर-32, 38, 39, 40, 41 और 43, सेक्टर 45 एवं 46 (आंशिक), डीएलएफ फेज एक से चार, साइबर सिटी और उद्योग विहार एक और दो साउथ सिटी-एक, सुशांत लोक-एक और एमजी रोड सहित कई क्षेत्रों में पानी की सप्लाई नहीं होगी. अधिकारियों का कहना है कि लोग समय रहते अपने लिए पानी का पर्याप्त स्टॉक कर लें. इसके साथ ही इस कार्य अवधि के दौरान लोग पानी का बेहद ही संभलकर उपयोग करें, ताकि उन्हें परेशानी का सामना न करना पड़े.

ये भी पढ़ें:गुरुग्राम में ड्रेन के मेनहोल में गिरने से 2 साल के बच्चे की मौत, संबंधित अधिकारी पर FIR दर्ज - Child Dies In Gurugram

ये भी पढ़ें:गुरुग्राम पुलिस का अपराधियों पर शिकंजा, 6 घंटे में 139 आरोपियों को किया गिरफ्तार - Operation Aakraman In Gurugram

ABOUT THE AUTHOR

...view details