मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पानी देने वाला पेट्रोल पंप फिर खुला, मुंबई की सूफी गायिका समरजीत गुस्से से उबलीं

गुना में सील हुए पेट्रोल पंप को दोबारा खोल दिया गया. जिस पर सूफी सिंगर समरजीत सिंह रंधावा ने वीडियो जारी कर सवाल उठाए हैं.

samarjeet randhawa issue video
समरजीत सिंह रंधावा ने जारी किया वीडियो (ETV Bharat)

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 8 hours ago

Updated : 7 hours ago

गुना:मुंबई की प्रसिद्ध सूफी सिंगर समरजीत सिंह रंधावा ने अपना एक वीडियो शेयर करते हुए मध्यप्रदेश के गुना जिले के एडमिनिस्ट्रेशन पर सवालिया निशान खड़े करते हुए अपनी नाराजगी व्यक्त की है. साथ ही उनके साथ हुए घटनाक्रम को देखते हुए मामले की ओर ध्यान देने के लिए निवेदन किया है. दरअसल समरजीत सिंह के साथ ठगी का मामला सामने आया था. पेट्रोल पंप पर उनकी गाड़ी में पेट्रोल की जगह पानी भर दिया गया था, जिसको लेकर उन्होंने नाराजगी जताई है.

पेट्रोल की जगह कार में भर दिया था पानी
मुंबई की जानी-मानी सूफी गायिका समरजीत सिंह रंधावा 27 जुलाई को मुम्बई से अपनी कार से कानपुर जा रही थीं. जहां रात लगभग 11.30 बजे उन्होंने गुना जिले के चांचौड़ा क्षेत्र में स्थित राधेश्याम फीलिंग स्टेशन से पेट्रोल भरवाया. लेकिन कुछ देर बाद नेशनल हाइवे क्रमांक 46 पर उनकी गाड़ी अचानक बंद हो गई. चालक ने कार निर्माता कम्पनी से सम्पर्क किया. कम्पनी के प्रतिनिधि ने ऑनलाइन कार की जांच की तो उन्हें पता चला कि, पेट्रोल के स्थान पर कार में पानी भर दिया गया.

पेट्रोल खुलने पर सूफी गायिका समरजीत ने उठाए सवाल (ETV Bharat)

नमूने लेकर पेट्रोल पंप किया सील
जिसके बाद समरजीत सिंह ने तुरंत डायल-100 को फोन लगाया. पुलिस ने रंधावा और उनके चालक के साथ पेट्रोल पम्प पर पहुंचकर तफ्तीश की तो पता चला कि गाड़ी में पेट्रोल की बजाए पानी भर दिया गया था. समरजीत सिंह ने चांचौड़ा थाने में पूरे मामले की लिखित शिकायत की थी, जिसके आधार पर चाचौड़ा पुलिस ने पंप संचालक संतोष मीना के विरुद्ध अपराध धारा 318(4) भा.न्या.सं. 7 ईसी एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया था. साथ ही पेट्रोल पंप से जांच के लिए नमूने लेकर पेट्रोल पंप को सील कर दिया था.

पेट्रोल की जगह दे दिया था पानी (ETV Bharat)

Also Read:

सिंगर समरजीत की गाड़ी का डीजल आधी रात बन गया पानी, सुनसान रास्ते में वीडियो बना करने लगी पोस्ट -

कांग्रेस के नेताओं को भाजपा ने बना दिया सदस्य! धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराने पहुंचे थाने

बिना जांच रिपोर्ट के दोबारा खुला पेट्रोल पंप
लेकिन हाल ही में समरजीत को पता चला है कि, पेट्रोल पंप बगैर जांच रिपोर्ट और बगैर किसी समझौते के ही दोबारा से खोल दिया गया है. जिस पर उन्होंने नाराजगी जताते हुए एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वे पूर्व में उनके साथ घटित हुए घटनाक्रम के बारे में बताते हुए कह रही हैं कि, ''मेरे साथ हुए घटनाक्रम के बाद एडमिनिस्ट्रेशन ने मेरा साथ दिया था. लेकिन अब उनके द्वारा भी लापरवाही बरती जा रही है. मुझे सूचना मिली है कि, संबंधित का पेट्रोल पंप खोल दिया गया बगैर कोई कार्रवाई किए हुए ही. मैं अपने आपको बड़ा ही ठगा हुआ और असहज महसूस कर रही हूं. मेरा एडमिनिस्ट्रेशन से निवेदन है कि कृपया इस मामले पर भी ध्यान दीजिए.''

Last Updated : 7 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details