राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: डोटासरा बोले- किरोड़ी की भवानी जाग गई है, सीएम की कुर्सी पर खतरा प्रबल

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने रघुवीर मीणा की नाराजगी पर कहा- वो सीनियर नेता हैं. बात हो गई है अब कोई दिक्कत नहीं.

डोटासरा का बीजेपी पर प्रहार
डोटासरा का बीजेपी पर प्रहार (फोटो ईटीवी भारत जयपुर)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 5 hours ago

जयपुर.राजस्थान में सात सीटों पर उपचुनाव के बीच कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने दौसा से डॉ. किरोड़ीलाल मीणा के भाई के चुनाव लड़ने पर कहा कि किरोड़ीलाल मीणा की भवानी अब जाग गई है. मुख्यमंत्री की कुर्सी पर खतरा टला नहीं है. बल्कि और प्रबल हो गया है. उन्होंने कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य रघुवीर मीणा की नाराजगी पर कहा कि वे हमारे सीनियर हैं. उन्हें नाराज होने का अधिकार है. अब हमारी बात हो गई है.

मीडिया से बातचीत में डोटासरा ने कहा, राजस्थान की जनता ने दस महीने पहले जिस आशा और उम्मीद से सरकार बनाई थी. उसमें से एक भी काम पूरा नहीं हुआ है. महंगाई, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था की बात हो या बिजली-पानी और टूटी सड़क का मुद्दा. सरकार इन पर ध्यान नहीं देकर जुमलेबाजी कर रही है. सरकार का दस महीने का समय सिर्फ आपसी कलह में ही बीता है. अब लोग इस सरकार को हटा तो नहीं सकते, क्योंकि पांच साल के लिए सरकार बनी है. लेकिन सात सीटों पर उपचुनाव में जनता सरकार को सबक जरूर सिखाएगी कि लोगों के काम करने के लिए अच्छी योजनाएं लेकर आएं.

पढ़ें: Rajasthan: सरकार और पार्टी मिलकर उपचुनाव जीतेगी, डोटासरा ठुमका अच्छा लगाते हैं हरियाणा में भी लगाए थे : सतीश पूनिया

भाई को टिकट दिलवाने के लिए भवानी रूठी थी : कैबिनेट मंत्री पद से इस्तीफा दे चुके डॉ. किरोड़ीलाल मीना को लेकर कहा कि उनकी भवानी अब जाग गई है. वह भवानी इसलिए रूठी हुई थी कि उनके भाई को टिकट मिले. अब मुख्यमंत्री की कुर्सी का खतरा ज्यादा प्रबल होता जा रहा है. वह मिटेगा नहीं इससे. इनकी आपसी समझौतावादी प्रवृत्ति प्रदेश के लोगों के हित में नहीं है. यह समझौते करके अपने निजी स्वार्थ साधने का काम कर रहे हैं. उप चुनाव में वोट देने जा रही जनता उनकी रणनीति को भली-भांति जानती है.

बेनीवाल के बयानों पर चुप्पी :राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल के बयानों को लेकर डोटासरा ने कहा कि वे अपनी पार्टी के नेता हैं. वे क्या बोलते हैं. इस पर टिप्पणी करना उचित नहीं है. लोकसभा चुनाव में गठबंधन था. आज भी कोई गठबंधन होता है तो उस पर आलाकमान फैसला लेता है. पार्टी ने उपचुनाव में गठबंधन नहीं किया तो हम सात जगह चुनाव लड़ रहे हैं.

रघुवीर मीना की नाराजगी पर कही यह बात :कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य रहे और पूर्व सांसद रघुवीर मीणा की नाराजगी को लेकर डोटासरा ने कहा कि रघुवीर मीणा बहुत वरिष्ठ नेता हैं. वे नाराजगी जता सकते हैं. उनका अधिकार है. वो बहुत सीनियर लीडर हैं. हमने उनसे बात कर ली है. अब कोई दिक्कत नहीं है. बता दें कि रघुवीर मीणा सलूंबर सीट से दावेदारी कर रहे थे. टिकट कटने के बाद उन्होंने नाराजगी जताई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details