राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 16, 2024, 8:01 PM IST

ETV Bharat / state

पिता के साथ मोटरसाइकिल पर जा रही युवती का कार सवार युवकों ने किया अपहरण, मामला दर्ज

बूंदी के सदर थाना क्षेत्र की रेलवे पुलिया के पास मोटरसाइकिल पर पिता के साथ जा रही एक 19 साल की युवती का कार सवार युवकों ने अपहरण कर लिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर युवती की तलाश शुरू कर दी है.

19 year old girl kidnapped
19 वर्षीय युवती का अपहरण

बूंदी.सदर थाना क्षेत्र के रेलवे पुलिया के पास से कार सवार नकाबपोश युवकों द्वारा एक 19 वर्षीय युवती का अपहरण कर लेने से सनसनी फैल गई. जिसके बाद पीड़ित पिता ने सदर थाने में युवकों के खिलाफ पुत्री के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवती की तलाश शुरू कर दी है.

सदर थाना अधिकारी अरविंद भारद्वाज ने बताया कि गुरुवार को नमाना थाना क्षेत्र के बरखेड़ा निवासी 19 वर्षीय आशा अपने पिता और चाचा के साथ मोटरसाइकिल से बूंदी किसी काम से आ रही थी, तभी रेलवे पुलिया के पास अचानक पीछे से कार सवार आए और मोटरसाइकिल के आगे कार लगा कर पिता के साथ धक्का-मुक्की करते हुए युवती का अपहरण करके टनल की तरफ भाग गए.

पढ़ें:नाबालिग छात्रा का फिल्मी स्टाइल में अपहरण करने की वारदात का पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार

पीड़ित पिता ने मोटरसाइकिल से आरोपियों का पीछा भी किया, लेकिन कार की तेज गति होने से युवक भाग छूटे. पुलिस ने रिपोर्ट पर रणजीत सिंह सहित तीन जनों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर युवती की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए शहर के सभी रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले ओर युवती की तलाश में टीमें गठित कर रवाना किया.

पढ़ें:चूरू में नाबालिग कॉलेज स्टूडेंट से रेप के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ग्रामीणों ने सौंपा ज्ञापन:युवती का सरेआम अपहरण कर ले जाने की घटना से गुर्जर समाज में भारी रोष व्याप्त है. शनिवार को देवनारायण जयंती में गुर्जर समाज ने इस मामले को लेकर एक बैठक भी बुलाई. बरखेड़ा गादेगाल के ग्रामीणों ने अपह्रत युवती की जल्द बरामदगी को लेकर भाजपा नेता ओम घगाल के नेतृत्व में जिला कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन में ग्रामीणों ने मांग की है कि लड़की को जल्द दस्तयाब किया जाए और आरोपियों को पकड़ा जाए. नहीं तो गुर्जर समाज आंदोलन करेगा और टकराव की स्थिति उत्पन्न होगी. इस दौरान पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष भगवान लाडला, युवा नेता रुपेश शर्मा सहित ग्रामीण मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details