उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

राजधानी की सड़कों पर मौत का खेल, कार से लटकते हुए युवती ने किया स्टंट; VIDEO

राजधानी में बिगड़ैल युवक-युवतियों के चलती सड़क पर स्टंट करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. मौत का खेल खेलने का एक ऐसा ही वीडियो फिर से सामने आया है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 13, 2024, 7:37 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

राजधानी में बिगड़ैल युवक-युवतियों के चलती सड़क पर स्टंट करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है

लखनऊ :राजधानी में बिगड़ैल युवक-युवतियों के चलती सड़क पर स्टंट करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. मौत का खेल खेलने का एक ऐसा ही वीडियो फिर से सामने आया है. ये वीडियो शहीद पथ का है, जिसमें मंगलवार को चलती कार से लटककर एक युवती स्टंट कर रही है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है. दावा है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

सुशांत गोल्फ सिटी थाना प्रभारी अंजनी कुमार मिश्रा ने बताया कि वीडियो में कार से लटकते हुए स्टंट करती युवती का वीडियो सामने आया है. वीडियो अहिमामऊ का लग रहा है. जबकि कार का नंबर प्रयागराज का बताया जा रहा है. मामला सामने आने के बाद पुलिस की टीम जांच में जुट गई है.

बता दें कि राजधानी में ये पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी दर्जनों ऐसे मामले सामने आए हैं. कई मामलों में गिरफ्तारी भी हुई है. बीते छह मार्च को भी गोमती नगर विस्तार क्षेत्र में स्थित जनेश्वर मिश्र पार्क के पास एक तेज रफ्तार कार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. बीएमडब्ल्यू कार सवार का खतरनाक स्टंट करते हुए वीडियो आने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया. छानबीन के बाद कार चालक और उसके सहयोगी को भी पकड़ा गया था. हालांकि पुलिस की कार्रवाइयों के बाद भी इस तरह की घटनाओं पर लगाम नहीं लग पा रही है.

यह भी पढ़ें : कार पर खतरनाक स्टंट; छत पर खड़े होकर डांस कर बनाई रील, देखें VIDEO

यह भी पढ़ें : चलती कार के बोनट पर खड़े होकर लहराया था भगवा ध्वज, किया जय श्रीराम का उद्घोष, कटा चालान

ABOUT THE AUTHOR

...view details