उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सोनभद्र में युवती से गैंगरेप के तीन आरोपी गिरफ्तार - Gang rape in Sonbhadra

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 1, 2024, 2:19 PM IST

सोनभद्र में युवती के साथ गांव के ही तीन बदमाशों ने गैंगरेप किया था. पीड़िता की तहरीर वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Etv Bharat
सोनभद्र में युवती से गैंगरेप (photo credit- Etv Bharat)

सोनभद्र:अनपरा थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने तीन लोगों पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है. युवती का आरोप है कि बीती 28 अगस्त को वह अनपरा से राबर्ट्सगज कचहरी जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी. तभी डीबुलगंज के ममुआर गांव निवासी महेश यादव ने उसे बात करने के बहाने से बुलाया और उसके साथ मौजूद दो अन्य लोगों ने उसे बेहोश कर दिया. जब उसे होश आया तो काफी रात हो चुकी थी. इसके बाद उसने अगले दिन अनपरा थाने पहुंचकर इस मामले में तहरीर दी. युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


पीड़ित महिला ने बताया, कि रावटसगंज कचहरी में उसे एक मामले में पैरवी के लिए जाना था. इसके लिए वह बस का इंतजार डिबुलगंज में कर रही थी. इसी दौरान डाबला गंज का निवासी महेश यादव आया और उसने धोखे से बुलाकर दो अन्य व्यक्तियों की मदद से उसे रुमाल से कुछ बेहोशी की दवा सुंगा दी. जब उसे होश आया तो वह जंगल में थी. उसके शरीर से कपड़े गायब थे. सभी आरोपी वही मौजूद थे. उन्होंने युवती को इस घटना के बारे में किसी को जानकारी देने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी.

इसे भी पढ़े-यूपी के सहारनपुर में 11वीं की छात्रा से गैंगरेप का मामला, अदालत ने पांच दोषियों को सुनाई उम्र कैद की सजा - Saharanpur Gang Rape Verdict

युवती का आरोप है कि उसके साथ दुष्कर्म की घटना घटित हुई है और उसके शरीर पर चोटें भी हैं. अगले दिन थाने पर पहुंचकर उसने पूरा घटनाक्रम बताया और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की. लेकिन पुलिस ने तत्काल उसके प्रार्थना पत्र पर कार्रवाई नहीं की.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने पहले मामले को छुपाने का प्रयास किया. लेकिन, पीड़िता की तहरीर वायरल होने के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया. पुलिस ने रविवार को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. अनपरा थाना अध्यक्ष पंकज पांडे ने बताया, कि इस मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके विधिक कार्रवाई की जा रही है.


यह भी पढ़े-आगरा में किशोरी से गैंगरेप, घर के पास से उठा ले गए थे आरोपी, जबरन पिलाई शराब, तीन गिरफ्तार - Gang rape in Agra

ABOUT THE AUTHOR

...view details