झारखंड

jharkhand

खूंटी में इस बार बड़े अंतर से होगी बीजेपी की जीतः कड़िया मुंडा

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Mar 17, 2024, 8:04 AM IST

Updated : Mar 17, 2024, 8:25 AM IST

Arjun Munda met Kariya Munda, खूंटी में इस बार बीजेपी प्रत्याशी अर्जुन मुंडा बड़े अंतर से जीत हासिल करेंगे, यह कहना है पूर्व सांसद कड़िया मुंडा का. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पैंतरा मार रही है.

Former MP Kariya Munda said that BJP will win again in Khunti
Former MP Kariya Munda said that BJP will win again in Khunti

कड़िया मुंडा, पूर्व सांसद

खूंटीः राजनीतिक पार्टियां पूरे जोश के साथ चुनाव की तैयारी में जुट चुकी हैं. तारीखों की घोषणा के बाद अब नेता भी मैदान में उतर चुके हैं. केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने खूंटी के पूर्व सांसद कड़िया मुंडा से उनके आवास पर मुलाकात की. दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई. आज अर्जुन मुंडा खूंटी में चुनावी कार्यालय खोलेंगे.

भाजपा के दो दिग्गज नेताओं के बीच घंटों चली चर्चा के बाद आज चुनावी कार्यालय खोलने का प्लान बना है. कड़िया मुंडा ने कहा कि पूर्व की तुलना में इस बार देश में राजनीतिक बदलाव हुए हैं. उन्होंने कहा कि देश की राजनीति में पहले से बहुत बदलाव आया है और पीएम मोदी के कारण लोगों का रुझान भी बढ़ा है. आमजनों से गांव गांव तक संपर्क स्थापित करने का मजबूत तरीका अपना कर मोदी ने जन जन तक अपनी पहुंच बनाई है और इसका असर भी है. कल प्रधानमंत्री से बात करना एक सपना था लेकिन प्रधानमंत्री से लोग आज बात कर रहे है इसका असर भी है.

पूर्व के लोकसभा चुनाव में मोदी लहर के बावजूद काफी कम अंतरों से भाजपा प्रत्याशी अर्जुन मुंडा ने जीत हासिल की थी, जबकि इस बार लोकसभा चुनाव में मोदी का परिवार स्लोगन है. क्या असर दिखेगा इस बार के लोकसभा चुनाव में, सवाल पर कड़िया मुंडा ने बेबाकी से जवाब देते हुए कहा कि दिखना चाहिए और बाकी प्रयास हमलोग करेंगे.

वहीं खूंटी मतलब कड़िया मुंडा के सवाल पर उन्होंने कहा कि किसी एक व्यक्ति से पार्टी नहीं होती है, पार्टी से व्यक्ति होता है. उन्होंने कहा कि जो यह सोचता है कि मेरी वजह से पार्टी है तो वो गलत सोचता है. वहीं उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस ने अभी तक अपने उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है, लेकिन इस बार के लोकसभा चुनाव में अगर कालीचरण मुंडा उम्मीदवार बनते है तो भाजपा के लिए चुनौती हो सकती है. हालांकि कड़िया मुंडा ने कहा कि कांग्रेस अभी तक पैंतरा मार रही है. इंडि गठबंधन मामले पर कहा कि भाजपा को हराने की रणनीति है लेकिन खूंटी में अर्जुन मुंडा इस बार पहले से ज्यादा मतों से जीत हासिल करेंगे.

Last Updated : Mar 17, 2024, 8:25 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details