उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 31, 2024, 9:52 AM IST

ETV Bharat / state

VIDEO : अश्लील मैसेज भेजने पर गुलाबी गैंग ने मनचले को बनाया मुर्गा, चप्पलों से पीटा, पैर से भी मारा - Gulabi Gang beaten youngman

झांसी में गुलाबी गैंग ने एक मनचले को सबक सिखाया. वह अश्लील मैसेज भेज रहा था. गैंग की सदस्यों ने मनचले को पहले मुर्गा बनाया. इसके बाद चप्पलों की बरसात कर दी.

अश्लीस मैसेज भेजने पर  युवक की पिटाई.
अश्लीस मैसेज भेजने पर युवक की पिटाई. (PHOTO Credit; Etv Bharat)

गुलाबी गैंग ने मनचले के सिखाया सबक. (VIDEO Credit; Etv Bharat)

झांसी :इलाइट चौराहे पर गुरुवार की दोपहर गुलाबी गैंग की महिलाओं ने एक युवक को घेर लिया. इसके बाद उसे मुर्गा बनाया. फिर चप्पलों और लात-घूंसों की बरसात कर दी. आरोप है कि युवक गैंग की एक महिला सदस्य को अश्लील संदेश और तस्वीरें भेज रहा था. इसे लेकर महिला के परिवार में झगड़ा होने लगा. इसके बाद महिला सदस्य ने इसकी जानकारी गैंग के अन्य सदस्यों को दी. घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है. इसमें महिलाएं युवक को पीटती हुई नजर आ रहीं हैं.

गुलाबी गैंग की महिलाओं के अनुसार युवक काफी समय से गैंग की एक महिला सदस्य को अश्लील संदेश और तस्वीरें भेज रहा था. पहले तो महिला ने उसकी हरकतों को नजरअंदाज किया, लेकिन वह अपनी आदत से बाज नहीं आ रहा था. नंबर बदल-बदल कर मैसेज कर रहा था.

गुलाबी गैंग की पदाधिकारी हाजरा ने बताया कि युवक काफी समय से महिला सदस्य को परेशान कर रहा था. इसकी हरकतों की वजह से महिला के घर में झगड़ा भी होना शुरू हो गया. इसके बाद महिला सदस्य ने सभी को उसकी हरकतों के बारे में बताया. इसके बाद गुरुवार की दोपहर बहाने से युवक को इलाइट चौराहे पर बुलाया गया.

इसके बाद उसे मुर्गा बनाया गया. इसके बाद उसे पीटा गया. वहीं मामले से जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें महिलाएं घेरकर युवक को पीटती और गालियां देती नजर आ रहीं हैं. कोई थप्पड़ बरसा रहा है तो कोई लात से मार रहा है. थोड़ी दूरी पर पुलिस भी मौजूद थी, लेकिन वह कुछ नहीं कर पाई.

मामले में एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है. पीड़ित युवक की शिकायत पर गुलाबी गैंग पर मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें :लाइट सही करने गए बिजली कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, गलियों से भागकर बचाई जान, FIR दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details