छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जमदुआरी के जंगल में मिली जिंदा बच्ची, लोगों ने कहा-जाको राखे साईंया मार सके ना कोय

कोरिया और अंबिकापुर नेशनल हाईवे के किनारे जंगल से पांच महीने की बच्ची जिंदा हालत में लोगों को मिली है.

GIRL FOUND IN JAMDUARI FOREST
जंगल में मिली जिंदा बच्ची (ETV Bharat)

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 5 hours ago

Updated : 4 hours ago

कोरिया: कोरिया और अंबिकापुर नेशनल हाईवे के बीच में जमदुआरी जंगल है. शुक्रवार को कुछ लोग जब वहां से गुजर रहे थे तो उनको झाड़ियों से बच्ची के रोने की आवाज सुनाई पड़ी. लोगों ने पास जाकर देखा तो वहां एक बच्ची पड़ी मिली. लोगों ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी. पुलिस की टीम वहां से थोड़ी ही दूरी पर गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी. पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची और बच्ची को अपनी कस्टडी में ले लिया. बच्ची को तुरंत पुलिस की टीम वहां से लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

जंगल में मिली जिंदा बच्ची: बच्ची का इलाज फिलहाल जिला अस्पताल के SNCU वार्ड में चल रहा है. अस्पताल के अधीक्षक का कहना है कि बच्ची की हालत फिलहाल ठीक है. बच्ची की उम्र को लेकर डॉक्टर ने बताया कि ये चार से पांच महीने की है. बच्ची का इलाज किया जा रहा है. जल्द ही बच्ची स्वस्थ हो जाएगी.

जंगल में मिली जिंदा बच्ची (ETV Bharat)

चार से पांच महीने की ये बच्ची है. बच्ची का इलाज जारी है. उम्मीद है यह जल्द ही ठीक हो जाएगी.:डॉ आयुष जायसवाल. अस्पताल अधीक्षक, बैकुंठपुर

बच्ची को हमने लोगों की सूचना पर जंगल से बरामद किया. बच्ची के माता पिता की तलाश की जा रही है. :राजेश साहू, डीएसपी, कोरिया

बच्ची के माता पिता की तलाश जारी: चरचा पुलिस अब बच्ची के माता पिता की तलाश में जुट गई है. पुलिस ये पता करने की कोशिश कर रही है कि आखिर बच्ची को कौन जंगल में छोड़ गया. स्थानीय लोगों के बीच भी घटना को लेकर काफी गुस्सा है. लोगों का कहना है ऐसे माता पिता पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए.

भिलाई के बैकुंठधाम से लापता बच्चे का सुराग नहीं
दुर्ग: 25 दिन से लापता बच्चे को पुलिस ने परिजनों को सौंपा
परिजनों से झगड़ा कर मध्य प्रदेश से छत्तीसगढ़ पहुंचे भाई-बहन, पुलिस ने सकुशल पहुंचाया घर
Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details