दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jun 13, 2024, 1:33 PM IST

ETV Bharat / state

दिल्ली में दिनदहाड़े फायरिंगः वेलकम के शैतान चौक पर बदमाशों ने दो बाइक सवारों पर गोलियां बरसाईं, चार घायल - FIRING Incident in Delhi

दिल्ली में क्राइम का ग्राफ का लगातार बढ़ता जा रहा है. उत्तर पूर्वी दिल्ली में दिनदहाड़े फायरिंग की घटना सामने आई है. इसमें चार लोग घायल हो गए हैं. बदमाशों ने बाइक सवारों पर फायरिंग की.

दिल्ली में फायरिंग की घटना
दिल्ली में फायरिंग की घटना (ETV Bharat)

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली के वेलकम थाना क्षेत्र के 65 फुटा रोड शैतान चौक पर तड़के बदमाशों ने दो बाइक सवार पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में दोनों बाइक सवार गोली लगने से घायल हुए हैं. इसके साथ ही वहां से फुटपाथ पर सो रहे दो लोगों को भी गोली लगी है.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची वेलकम थाना पुलिस की टीम ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉक्टर जॉय टीर्की ने बताया कि घायल की पहचान शास्त्री पार्क निवासी 33 वर्षीय वसीम, चौहान बगर निवासी 30 वर्षीय मोहम्मद आसिफ जनता मजदूर कॉलोनी निवासी 70 वर्षीय शरीफ और जनता मजदूर कॉलोनी निवासी 70 वर्षीय सुल्तान के तौर पर हुई है.

यह है पूरा मामला
डीसीपी ने बताया कि तड़के तकरीबन 3:02 पर वेलकम थाना पुलिस को गोली चलने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची .पता चला कि कुछ लड़कों ने शैतान चौक के पास मोटरसाइकिल पर जा रहे वसीम और आसिफ पर गोलियां चलाई हैं. मौके पर वसीम और आसिफ के साथ ही फुटपाथ पर सो रहे सुल्तान और शरीफ नाम के बुजुर्ग घायल अवस्था में मिले सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

डीसीपी ने बताया की हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. फिलहाल, फायरिंग के कारणों का पता नहीं चल पाया है. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. डीसीपी ने बताया कि वसीम को पेट और हाथ में गोली लगी है. आसिफ के हाथ और सीने में गोली लगी है जबकि शरीफ और सुल्तान के हाथ में गोली लगी है. शुरुआती जांच में सामने आया है कि घायल वसीम पेशावर अपराधी है, उसके खिलाफ हत्या का प्रयास लूटपाट जबरन वसूली स्नैचिंग शाहिद 17 आपराधिक मामले दर्ज है.

यह भी पढ़ेंः गाजियाबाद के एक मकान में लगी आग, एक ही परिवार के 5 लोग जिंदा जले, मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details