बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जहानाबाद में दुर्गा मेला देखने गए पुलिस जवान पर फायरिंग, जवान सहित दो को लगी गोली

बिहार के जहानाबाद में मेला देखने गए जवान पर फायरिंग की घटना सामने आयी है. एक पुलिस जवान सहित दो को गोली लगी है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

Updated : 1 hours ago

जहानाबाद में दुर्गा मेला में फायरिंग
जहानाबाद में दुर्गा मेला में फायरिंग (ETV Bharat)

जहानाबादःबिहार केजहानाबाद में फायरिंग की घटना सामने आयी है. घटना सिकरिया थाना क्षेत्र के सिकरिया हाईस्कूल के समीप की है. दुर्गा मेला घूम कर जा रहे पुलिस जवान पर अपराधियों ने गोलीबारी की है. इस घटना में जवान सहित दो लोग घायल हैं, जिसकी पहचान विक्की कुमार और करू ठाकुर बिसटौल गांव का निवासी के रूप में हुई है.

जहानाबाद में जवान को मारी गोलीः शुक्रवार की रात करीब 12 बजे की घटना है. जानकारी के अनुसार दोनों मेला घूमकर अपने घर जा रहे थे. घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार हाईस्कूल के समीप सड़क पर कुछ अपराधी मोटरसाइकिल लगाकर खड़ा था. तभी पुलिस जवान विक्की कुमार ने मोटरसाइकिल हटाने को कहा. इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गयी. इसीपर अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. दो व्यक्ति को गोली लग गयी.

दोनों घायल को पीएमसीएच रेफरः घटना की सूचना स्थानीय थाने के पुलिस को दी गई. पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टर द्वारा गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. सिकरिया थानाध्यक्ष शशिकांत पांडे ने घटना को लेकर जांच की बात कही है.

"भगवानगज थाना क्षेत्र के कुछ अपराधी प्रवृत्ति के व्यक्ति बीच सड़क पर बाइक लगाकर खड़ा थे. मोटरसाइकिल हटाने को लेकर विवाद में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है. दो लोगों को गोली लगी है. पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है. जिस व्यक्ति द्वारा गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है उसका पूर्व से भी अपराधिक इतिहास है."-शशिकांत पांडे, थानाध्यक्ष, सिकरिया

यह भी पढ़ेंःडबल मर्डर से सहमा जहानाबाद, दो तांत्रिकों की गोली मारकर हत्या

Last Updated : 1 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details