झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

जमशेदपुर में फायरिंग, गोली लगने से युवक की मौत - Firing In Jamshedpur

Murder in Jamshedpur. जमशेदपुर शहर रविवार को अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. अज्ञात अपराधियों ने एक युवक पर गोलियों की बौछार कर दी. जिसमें युवक की मौत हो गई है.

Firing In Jamshedpur
एमजीएम अस्पताल में परिजनों से जानकारी लेती पुलिस. (फोटो-ईटीवी भारत)

जमशेदपुरःशहर के मानगो उलीडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत मानगो-डिमना रोड स्थित दरभंगा डेयरी के पास रविवार को बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है. मृत युवक की पहचान विकास गुप्ता के रूप में की गई है. वहीं गोली मारने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए.

फायरिंग के बाद मची अफरा-तफरी

वहीं दिन दहाड़े गोलियों की तड़तड़ाहट से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई. इधर, घटना के बाद तत्काल आसपास के लोगों ने खून से लथपथ युवक को एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टरों ने जांच कर युवक को मृत घोषित कर दिया. गोली युवक के गर्दन में लगी थी.

पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुटी

इधर, घटना की सूचना मिलते ही उलीडीह और मानगो दोनों थाना की पुलिस घटना स्थल पहुंचकर जांच में जुट गई है. पुलिस ने मामले में घटनास्थल के पास दुकानदारों से घरों के लोगों से पूछताछ कर रही है. वहीं इलाके में चर्चा है कि मृत युवक विकास गुप्ता एक कुख्यात अपराधी के लिए काम करता था और उस पर कई आपराधिक मामले भी दर्ज थे.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है पुलिस

वहीं घटना के संबंध में मानगो थाना प्रभारी निरंजन कुमार ने बताया कि जमशेदपुर में फायरिंग की घटना हुई है. अज्ञात अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है. डिमना रोड पर दरभंगा डेयरी के पास घटना हुई है. क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. जांच के बाद घटना के कारणों का पता चल पाएगा. अपराधियों की पहचान की कोशिश की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

जमशेदपुर में अपराधियों ने घर में घुसकर तीन लोगों को मारी गोली, पुलिस ने शुरू की छापेमारी - Firing in Jamshedpur

जमशेदपुर में ट्रांसपोर्टर के घर में घुसकर अपराधियों ने की फायरिंग, दो घायल - firing in jamshedpur

जमशेदपुर में फायरिंगः अपराधियों ने युवक को मारी गोली, टीएमएच में चल रहा इलाज

ABOUT THE AUTHOR

...view details