छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कवर्धा में नेशनल हाइवे पर ट्रक बना आग का शोला, ड्राइवर ने दिखाया जिगरा - Fire broke out in moving truck

कवर्धा में चलती ट्रक में अचानक आग लग गई. आग लगते ही ट्रक के ड्राइवर ने गाड़ी को सड़क के किनारे खड़ा किया. गाड़ी में सवार ड्राइवर और क्लीनर ने किसी तरह गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई. गाड़ी में आग कैसे लगी फिलहाल ये पता नहीं चल पाया है. संभावना जताई जा रही है कि आग शार्ट सर्किट से लगी होगी.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jul 7, 2024, 3:22 PM IST

Updated : Jul 7, 2024, 3:29 PM IST

FIRE BROKE OUT IN MOVING TRUCK
ड्राइवर ने दिखाई दिलेरी (ETV Bharat)

कवर्धा: रायपुर जबलपुर नेशनल हाइवे पर जा रही ट्रक में अचानक आग लग गई. ट्रक में सरिया लदा था. आग लगते ही ट्रक के ड्राइवर ने दिलेरी दिखाते हुए ट्रक को बीच सड़क से हटाकर किनारे किया. गाड़ी को सड़क से किनारे करने के दौरान आग की लपटें तेज हो गई. बावजूद इसके ट्रक के ड्राइवर ने गाड़ी को सड़क से हटाकर किनारे लगाया. ट्रक के डीजल टैंक में काफी मात्रा में डीजल भरा था. अगर ट्रक में धमाका हो जाता तो बड़ा नुकसान हो सकता था.

ड्राइवर ने दिखाई दिलेरी (ETV Bharat)

चलती ट्रक में लगी आग: ट्रक में आग लगते ही हाइवे से जा रहे वाहन चालकों ने गाड़ियों को थोड़ी दूर पर खड़ा कर दिया. बाद में फायर ब्रिगेड की टीम को आग की सूचना दी गई. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. जबतक आग पर काबू पाया जाता तबतक ट्रक का बड़ा हिस्सा जलकर खाक हो चुका था. आग लगने की घटना के चलते हाइवे पर जाम के भी हालत बन गए. आग पर काबू पाए जाने के बाद यातायात व्यवस्था को ठीक कर लिया गया.

''ट्रक में आग लगने की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम फायर ब्रिगेड के साथ मौके पर पहुंची. आग पर जल्द ही काबू पा लिया गया. आग से किसी जनहानि की सूचना नहीं है. ट्रकों और गाड़ियों को आवागन बाद में चालू कर दिया गया.'' -उमाशंकर राठौर, चिल्फी, थाना इंचार्ज

ट्रक में कैसे लगी आग:ट्रक ड्राइवर के मुताबिक गाड़ी जबलपुर की है और रायपुर जा रही थी. ट्रक जैसे ही कवर्धा की घाटी में पहुंची ट्रक में आग लग गई. ड्राइवर का कहना है कि आग शार्ट सर्किट से लगी है. हालाकि जांच के बाद ही आग लगने की सही वजह का पता चल पाएगा. गनीमत ये रही कि हादसे में ट्रक का ड़्राइवर क्लीनर गाड़ी से सुरक्षित निकलने में कामयाब रहे.

Janjgir Champa Accident: जांजगीर चांपा कोरबा रोड में भीषण सड़क हादसा, जिंदा जले ड्राइवर और क्लीनर
Fire in Dantewada: दंतेवाड़ा में तेंदूपत्ता से भरे ट्रक में लगी आग
Bilaspur latest news: हाईटेंशन तार की चपेट में आया ट्रेलर, हादसे में ड्राइवर की मौत
Last Updated : Jul 7, 2024, 3:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details