छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Apr 23, 2024, 10:21 AM IST

Updated : Apr 23, 2024, 11:21 AM IST

ETV Bharat / state

गौरेला पेंड्रा मरवाही में घर के बाहर खड़ी कार में अचानक लगी आग - fire broke out in car

Fire Broke Out In Car गौरेला पेंड्रा मरवाही में खड़ी कार में अचानक आग लग गई. जिसके बाद अफरा तफरी मच गई. तुरंत फायर ब्रिगेड को फोन किया गया.

FIRE BROKE OUT IN CAR
जीपीएम में खड़ी कार में आग

गौरेला पेंड्रा मरवाही:घर के बाहर खड़ी कार में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते पूरी कार आग की चपेट में आ गई. वहां से गुजरने वाले लोगों ने जब कार में आग की लपटें देखी तो फायर ब्रिगेड को तुरंत फोन किया.

जीपीएम में खड़ी कार में आग

खड़ी कार में देर रात लगी आग: मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का है. ब्लॉक ऑफिस के पास खड़ी एक स्विफ्ट कार में देररात लगभग 3 बजे के आसपास अचानक आग की लपटें दिखनी लगी. देखते ही देखते आग बढ़ती चली गई. आसपास के कुछ लोगों की नजर पड़ी तो घरवालों को तुरंत इसकी जानकारी दी, हड़बड़ाते हुए घर वाले जागे. वहां मौजूद लोगों के साथ मिलकर कार में लगी आग बुझाने की कोशिश शुरू की. इसके साथ ही कार में आगे लगने की जानकारी स्थानीय नगर पालिका निगम के फायर ब्रिगेड को दी.

कार में शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका: कार में आग लगने की जानकारी जैसै ही दमकल को मिली. तुरंत फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची. कार में लगी आग को बुझाने की कोशिश शुरू हुई. कुछ देर में आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक कार का काफी हिस्सा जल चुका था. शुरुआती जानकारी के अनुसार कार में शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है.

बलौदा बाजार में सीमेंट फैक्ट्री में आग का तांडव, मौके पर पहुंची फायर फाइटर की टीम - Fire in cement factory
भिलाई में चलती कार बनी आग का शोला, चंद मिनटों में गाड़ी हुई स्वाहा - Moving car catches fire in Bhilai
कोरिया में आग बुझाने का जिम्मा सिर्फ एक वाहन पर, बड़ी घटना होने पर हो सकती है बड़ी मुसीबत - Situation of fire engines in Korea
Last Updated : Apr 23, 2024, 11:21 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details