उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

पेट्रोल से भरे टैंकर में लगी आग; आग बुझाने में एटा-फिरोजाबाद फायर डिपार्टमेंट में छूटे पसीने, देखें वीडियो - Fire breaks out in Firozabad

फिरोजाबाद में मंगलवार को पेट्रोल के टैंकर में आग लग गयी. इसके चलते करीब 5 घंटे तक टूण्डला-एटा मार्ग को बंद रखा गया. 5 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.

Photo Credit- ETV Bharat
फिरोजाबाद में पेट्रोल टैंकर में आग (Photo Credit- ETV Bharat)

फिरोजाबाद:यूपी के फिरोजाबाद जिले में पेट्रोल से भरे टैंकर में मंगलवार को भीषण आग लग गयी. आग इतनी भयंकर थी कि आग की लपटें और धुंए के गुबार आसमान में कई फीट ऊंचाई तक दिखाई दे रहे थे. पुलिस ने कई घंटे तक टैंकर में आग के कारण टूण्डला-एटा मार्ग को बंद रखा.

मंगलवार को पेट्रोल का यह टैंकर अलीगढ़ से एटा की ओर जा रहा था. माना जा रहा है कि टैंकर से पेट्रोल लीक हो रहा था, जिसकी वजह से आग लग गयी. फिरोजाबाद के साथ एटा जिले के अग्निशमन विभाग की गाड़ियों ने पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इस कारण टूण्डला-एटा मार्ग पर कई घंटे तक दहशत का माहौल रहा.

पेट्रोल से भरे टैंकर में आग लगने के बाद मचा हड़कंप (Video Credit- ETV Bharat)

फिरोजाबाद जिले के रजावली थाना क्षेत्र में पेट्रोल के टैंकर में आग लग गयी थी. यहां मंगलवार की दोपहर टूण्डला-एटा रोड पर संतोषी माता के मंदिर के पास पेट्रोल से भरे टैंकर में भीषण आग लग गयी. चीफ फायर ऑफिसर सत्येंद्र पाण्डेय ने बताया कि टैंकर में लीकेज के कारण आग लगी. जानकारी मिलने के बाद जिले की दमकल की 9 गाड़ियों को आग पर काबू पाने के लिए लगाया गया था. इसके अलावा एक गाड़ी एटा जनपद से भी बुलायी गयी थी.

उन्होंने कहा कि फायर टेंडर की मदद से आग पर काबू पाया गया. आग की लपटों और आसमान में छाए धुंए के गुबार को देखकर कई घंटे में हड़कंप मचा रहा. कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और वाहनों का आवागमन रोकने के साथ साथ रूट डायवर्ट कर वाहनों को एटा की तरफ निकाला गया.

ये भी पढ़ें-सीएम योगी का ऐलान, यूपी की नई खेल राजधानी बनेगा बाराबंकी, इंडस्ट्रियल कॉरीडोर होगा डेवलप - CM Yogi Visit Barabanki

ABOUT THE AUTHOR

...view details