छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दिवाली पर बच्चों की लड़ाई बनी जानलेवा, महिला ने बच्चों के साथ उठाया घातक कदम !

बालोद में बच्चों की लड़ाई में देवरानी और जेठानी आपस में भिड़ गईं. उसके बाद महिला ने बच्चों के साथ खुदकुशी की कोशिश की है.

FIGHT IN CHILDREN ON DIWALI
बालोद में दिवाली पर दर्दनाक घटना (ETV BHARAT)

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 2 hours ago

बालोद: दिवाली के फेस्टिव सीजन में पूरा देश खुशियां मनाने में लगा है. इस दौरान बालोद से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां बच्चों के विवाद में झगड़ा एक परिवार के देवरानी और जेठानी तक पहुंच गया. उसके बाद एक महिला ने घातक कदम उठा लिया. महिला ने अपने दोनों बच्चों के साथ खुदकुशी की कोशिश कर ली. जिसके बाद महिला और उसके बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कहां की है पूरी घटना ?: ये पूरी घटना बालोद के अर्जुंदा थाना क्षेत्र इलाके की है. यहां के ग्राम कुरदी में महिला ने यह घातक कदम उठाया है. गुस्से में बच्चों की जान पर आफत की स्थिति पैदा हो गई. जिस महिला ने यह जानलेवा कदम उठाया है उसका नाम डुमेंश्वरी साहू है. अभी महिला और उसके दोनों बच्चों का इलाज अर्जुंदा के स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. डॉक्टर दोनों के इलाज में जुटे हुए हैं.

अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार सभी के बयान लिए जा रहे हैं. इस केस में जांच शुरू कर दिया गया है. पारिवारिक विवाद होने की बात सामने आ रही है. फिलहाल मासूम बच्चे और उसकी मां की स्थिति सामान्य होने के बाद ही जांच को आगे बढ़ाया जा सकेगा: प्रदीप सिंह कंवर, अर्जुंदा थाना प्रभारी

सामान्य घरेलू विवाद के कारण इस तरह का घटना घट गई. देवरानी जेठानी के बीच लड़ाई हुई. इस लड़ाई के केंद्र में दो बच्चों का झगड़ा था. उसके बाद देवरानी और जेठानी एक दूसरे से भिड़ गई. महिला ने अपने बच्चों के साथ घातक कदम उठा लिया और खुदकुशी की कोशिश की. महिला और उसके बच्चों का इलाज अस्पताल में चल रहा है: संजय साहू, सरपंच

पूरी घटना की जांच में पुलिस जुटी हुई है. महिला के होश में आने के बाद उसका बयान लिया जाएगा. फैमिली विवाद के मामले में इस तरह की घटना से अर्जुंदा में हड़कंप है.

छत्तीसगढ़ सब इंस्पेक्टर भर्ती का फाइनल रिजल्ट जारी, देखिए लिस्ट

एसआई भर्ती के सफल अभ्यर्थियों के घर दिवाली सा माहौल, सरकार और मीडिया को दी बधाई

धनतेरस में धातु खरीदना माना गया है शुभ, सर्राफा व्यापारियों अच्छे कारोबार की उम्मीद

दिवाली और छठ पूजा के लिए पटरी पर दौड़ेंगी 10 स्पेशल ट्रेनें, रिजर्वेशन शुरू, तुरंत बुक करें टिकट

Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details