छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

"शादी का अरेंजमेंट ठीक नहीं है" लड़की के ये कहते ही मंगेतर ने डुबाकर मारा - Fiance Kills Girl By Drowning

Bhilai News, Fiance Kills Girl By Drowning भिलाई में शादी के दो दिन पहले युवती को उसके मंगेतर ने सिर्फ इसलिए मार दिया क्योंकि उसने कहा कि शादी की तैयारियां कुछ खास नहीं है. भिलाई की नंदिनी पुलिस ने आरोपी मंगेतर को गिरफ्तार किया है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jul 23, 2024, 8:03 AM IST

Bhilai News
भिलाई क्राइम (ETV Bharat)

भिलाई: बीते 10 जुलाई को नंदिनी थाना क्षेत्र के मेडेसरा के जोशी परिवार में तेजस्वनी जोशी (19 साल ) की लाश गांव के ही तालाब में मिली. तेजस्वनी की शादी 12 जुलाई को होने वाली थी लेकिन उससे दो दिन पहले उसकी लाश गांव के तालाब मिली. खुदकुशी की चर्चा होने लगी लेकिन इस बात का भी संदेह था कि लड़की को तैरना आता था फिर कैसे डूबकर जान गी.

लड़की का मंगेतर निकला हत्यारा: नंदिनी पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की. परिजनों, गांव वालों के साथ ही लड़की के मंगेतर से पूछताछ की गई. लड़की और उसके मंगेतर का मोबाइल ट्रेस किया गया. इसमें बड़ा खुलास हुआ. लड़की के मंगेतर सोनू जोशी का मोबाइल लोकेशन घटना के समय मेडेसरा में मिला. जिसके बाद पुलिस को मंगेतर पर शक हुआ. पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू की.

शादी की तैयारियों को लेकर सवाल करने पर की हत्या:नंदिनी टीआई मनीष शर्मा ने बताया कि पूछताछ में आरोपी मंगेतर सोनू जोशी ने हत्या की बात कबूल कर ली है. आरोपी ने बताया कि 9 जुलाई रात तेजस्वनी से बात कर रहा था और खुद ही मिलने का टाइम निर्धारित किया था. रात करीब 12 से 1 बजे के करीब हत्या की नीयत से ही तेजस्वनी को तालाब के पास मिलने के लिए बुलाया और उससे बात करने लगा. इसी बीच तेजस्वनी ने सोनू को कहा कि तुम्हारी शादी का व्यवस्था ठीक नहीं है.सोनू ने कहा कि मेरी जैसी स्थिति है वैसी ही शादी कर रहा हूं. इस पर दोनों में कहासुनी हो गई और आरोपी सोनू जोशी ने तेजस्वनी को पकड़कर तालाब में डुबा दिया और सांस रुकते तक युवती को तालाब में डुबा कर रखा. 11 जुलाई की रात युवक मेडेसरा तालाब के पास दोबारा पहुंचा और अपनी मंगेतर का मोबाइल तालाब में फेंक दिया और वापस अपने घर आ गया. युवक के खुलासे के बाद पुलिस ने आरोपी मंगेतर को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

भिलाई गोलीकांड का मुख्य आरोपी अमित जोश अब भी फरार, पकड़ने वाले को मिलेगा 10000 रुपये इनाम - Bhilai Firing Case
बस्तर में अश्लील वीडियो के लिए मर्डर, पढ़िए दिल दहला देने वाली क्राइम स्टोरी - crime story of Chhattisgarh
मनेंद्रगढ़ में मिर्जापुर वेब सीरीज जैसी वारदात, बहुत गुंडा बनते हो बोलकर युवक का किया मर्डर, सात आरोपी गिरफ्तार - Mayur Jasuja murder

ABOUT THE AUTHOR

...view details