उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पिता के दोस्त ने किया मासूम से दुष्कर्म का प्रयास, नशे की हालत में घर में था मौजूद, पुलिस ने पकड़ा - Mirzapur Innocent Rape Attempt

यूपी के मिर्जापुर में मासूम के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला (Mirzapur News) सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. मासूम का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jul 23, 2024, 12:28 PM IST

मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास
मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास (Photo credit: ETV Bharat)

जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन ओपी सिंह (Video credit: ETV Bharat)

मिर्जापुर : जनपद में एक शर्मनाक घटना सामने आई है. पूरा मामला हलिया थाना क्षेत्र के एक गांव का है. इलाके में लड़की के पिता के दोस्त ने 2 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. मामले की जानकारी होने के बाद परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. इसके बाद पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार मासूम की मां ने सोमवार को थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि बच्ची के पिता अपने दोस्त के साथ घर में मौजूद थे. आरोपी दोस्त शराब के नशे में था. इस दौरान आरोपी ने मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. इसके बाद मामले की जानकारी मासूम की मां को हुई. मां ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के उच्च अधिकारियों ने घटना स्थल का निरीक्षण कर मां से मामले की जानकारी ली. पुलिस ने मां की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन ओपी सिंह ने बताया कि मासूम के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है. पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर बच्ची को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. आरोपी मासूम के पिता का दोस्त है.

यह भी पढ़ें : मामा बना हैवान, 6 साल की बच्ची से की दुष्कर्म की कोशिश, चाॅकलेट दिलाने के बहाने घर से ले गया था अपने साथ

यह भी पढ़ें : चार साल की बच्ची से 17 साल के लड़के ने किया दुष्कर्म, हालत बिगड़ी

ABOUT THE AUTHOR

...view details